Ticker

6/recent/ticker-posts

वन्दना एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी में विदाई समारोह सम्पन्न



वन्दना एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी में हुआ विदाई समारोह का आयोजन



सिकन्दरपुर,(बलिया)- नगर के रहीलापाली स्थित वंदना एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के प्रांगण में रविवार को कक्षा बारहवीं के छात्र छात्राओं के विदाई समारोह का आयोजन किया गया। 


कार्यक्रम की शुरुआत में संजीवनी क्लीनिक के चिकित्सक डॉ आशुतोष गुप्ता (असिस्टेंट प्रोफेसर शां.आ.में.का. बलिया) ने अपने संबोधन में सभी छात्र छात्राओं को शुभकामना देते हुए आने वाले समय में हर बाधाओं को पार कर अपने मकसद में सफल होने की कामना करते हुए कहा कि यह कोचिंग जिस तरह से गरीब बच्चों को पढ़ाने के लिए काम कर रही है यह अपने आप में बहुत ही काबिले तारीफ है।


वही डॉ कृष्ण कुमार सिंह,नोडल अधिकारी-वृक्षारोपण,(जननायक च. वि.,बलिया) ने कहा कि अगर इस कोचिंग संस्था को भविष्य में किसी प्रकार की सहायता की जरूरत पड़ती है तो इसके लिए मैं सदैव तत्पर हूं। वहीं (प्रा.शि.सं.नवानगर) के अध्यक्ष सुशील कुमार तथा जूनियर हाई स्कूल के प्रधानाचार्य जहीर आलम अंसारी ने परीक्षा में उत्तीर्ण बच्चों को सम्मानित भी किया तथा अपनी शुभकामनाएं भी दी।


 आकाश तिवारी पूर्व संगठन मंत्री तथा विनय कुमार (मंत्री प्रा.शि.सं.नवानगर) ने बच्चों की काबिलियत पर खूब प्रशंसा किया तथा उन्होंने कहा कि यह आप लोग की विदाई नहीं बल्कि एक संस्था से निकलकर आप फिर दूसरे संस्था में प्रवेश लेंगे।


अंत में लाल बचन तिवारी प्रधानाचार्य, सच्चिदानंद जी प्रधानाचार्य शिवानंद जी प्रधानाचार्य आदि सभी अतिथियों द्वारा बच्चों को पेन,एग्जाम पैड आदि देकर विदा किया गया। 


वही अध्यापकगण में सुशील सर,सनोज कुमार गौतम, प्रीति श्रीवास्तव,सोनू यादव,विनोद कुमार,केशव सर,गुलशन आदि मौजूद रहे।इस दौरान रंजीत कुमार गौतम,मनोज कुमार गौतम, आलोक यादव,अलीखान, मोहन श्रीवास्तव, सूर्यांशु,विशाल, सुधीर,धनंजय, सचिन,विजय, आयशा, अशफिया, मनीषा,जुप्सा,अफसाना आदि मौजूद रहे।







Post a Comment

0 Comments