Ticker

6/recent/ticker-posts

बलिया के सिकन्दरपुर में चार अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत 8 घायल



मृतक फागु राम

बलिया में दुर्घटना से भरा रहा मंगलवार का दिन 

प्रथम घटना-

कार्तिक पूर्णिमा स्नान करने के लिए बेल्थरा से बलिया श्रद्धालुओं को लेकर जा रही रोडवेज बस सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के तिलौली गांव के समीप बारात से वापस जा रहे कार से टकरा गई, घटना में कुल 5 लोग घायल हो गए, जिनमें चिकित्सक नें फागु राम 72वर्ष पुत्र अकलू राम निवासी अघाव बनकटा देवरिया को(मृत)घोषित कर दिया, जबकि,अर्जुन 45 निवासी भोड़ वारा बनकटा देवरिया,पंकज 17 पुत्र कमलेश्वर प्रसाद निवासी भोड़वारा,अमित 20 पुत्र अर्जून,नितेश 18 पुत्र मनोज यादव भोड़वारा की गम्भीरावस्था को देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे एसएचओ सिकंदरपुर योगेश कुमार यादव ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

दूसरी घटना-
मृतक रितेश शाहनी

कुत्ते के सामने आने से अनियंत्रित होकर नहर के पुलिया से टकरा गई जिसमें एक की मौत दो घायल हो गए।

सिकन्दरपुर। मंगलवार की 4 बजे भोर में बालुपुर मार्ग पर नेमा के टोला के समीप कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान करने जा रहे बाइक सवारों के आगे कुत्ते के आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर नहर की पुलिया से टकरा गई जिसमें बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए , घटना में एक कि मौत हो गई,दूसरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जबकि तीसरे का एक निजी मेडिकल स्टोर पर मलहम पट्टी किया गया।

प्राप्त सूचना के अनुसार सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के लीलकर लक्ष्मीपुर गांव निवासी रितेश शाहनी 22 वर्ष पुत्र रामनाथ शाहनी,अपनें दोस्त,अभिषेक 18वर्ष पुत्र सतप्रकाश निवासी सिवानकला तथा प्रिंस यादव पुत्र योगेन्द्र यादव निवासी चेतन किशोर को उनके गांव से लेकर एक ही बाइक से कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान करने के लिए बलिया जा रहा था। 

वह जैसे ही नेमा टोला के समीप पहुंचा, कि अचानक बाइक के सामने कुत्ता आ गया जिसको बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर नहर की पुलिया से टकरा गई। घटना में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि चीख-पुकार की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों  ने रितेश साहनी तथा अभिषेक को घायलवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य सिकंदरपुर पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने रितेश साहनी को मृत घोषित कर दिया जबकि अभिषेक की गंभीर अवस्था को देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया,वहीं प्रिंस को स्थानीय जलालीपुर चट्टी पर एक निजी मेडिकल स्टोर पर मलहम पट्टी कराया गया।

तीसरी घटना-

सिकन्दरपुर। बलिया मार्ग पर पंदह मोड़ के समीप, ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार 30 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 

प्राप्त सूचना के अनुसार उभांव थाना क्षेत्र के कुकुरहा गांव निवासी परीक्षित सिंह 30वर्ष पुत्र कमलेश सिंह अपने गांव से स्कूटी द्वारा बलिया की तरफ जा रहा था।

वह जैसे ही सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के पंदह मोड़ स्थित पेट्रोल पम्प के समीप पहुंच कि अचानक बलिया की तरफ से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक की चपेट में आ गया।घटना में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि ट्रक एसार पेट्रोल पम्प के सामने जाकर एक पोल से टकरा कर पलट गया।

घटना के बाद स्कूटी सवार को घायल अवस्था में नजदीक के पीएचसी पंदह पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए, सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वही सूचना पाकर पहुंचे एसएचओ सिकंदरपुर योगेश यादव चौकी प्रभारी सिकंदरपुर ज्ञानचंद शुक्ला मौके पर पहुंचजरूरी कानूनी कार्रवाई में जुट गए।

चैथी घटना-

सिकन्दरपुर।बलिया मार्ग पर खेजुरी चट्टी के समीप बाइक और टेंपू की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार 20 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

प्राप्त सूचना के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के अछिलापुर गांव निवासी शम्भू गुप्ता 20वर्ष पुत्र देवेन्द्र गुप्ता मंगलवार की सुबह खेजूरी स्थित अपने बहन के ससुराल से,वापस घर जा रहा था।

वह जैसे ही खेजूरी चट्टी के समीप पहुंचा ही था बलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टेंपो से आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार शम्भू गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य सिकंदरपुर ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------







Post a Comment

0 Comments