Ticker

6/recent/ticker-posts

सिकन्दरपुर पुलिस ने दार्जलिंग कस्बे में स्थानीय लोगों की मदद से अभियुक्त आरिफ को गिरफ्तार किया




सिकन्दरपुर /बलिया-स्थानिय थाना क्षेत्र के कोथ गांव की एक लड़की जो कि सिकंदरपुर कस्बा मोहल्ला मिल्की के आरिफ पिता अब्दुल हसन निवासी मिल्की पर एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर दिनांक 26 अप्रैल 2018 को भगा ले जाने का आरोप है।
जिस के संबंध में लड़की वालों की तरफ से 29 अप्रैल 2018 को लड़की के परिजनों द्वारा थाना सिकंदरपुर में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया।

क्योंकि मामला दो वर्गों का था इसलिए पुलिस प्रशासन काफी सतर्क रहा तथा । दृष्टि बनाए रखा तथा लड़के के पिता व चालक रूस्तम सिकंदरपुर से नाबालिग लड़की को गोरखपुर लड़के के साथ पहुंचाया था रुस्तम और लड़के के पिता अबुल हसन को पुलिस द्वारा पूछताछ कर जेल भेज दिया गया।
उसके बाद पुलिस अधीक्षक महोदय बलिया इस मामले की मानिटरिंग स्वयं करने लगी तथा चौकी प्रभारी सिकंदरपुर देवेंद्र नाथ दुबे के नेतृत्व में सर्कल सिकंदरपुर के तेज तर्रार पुलिस कर्मियों की टीम बनाई गई जिसमें चौकी प्रभारी देवेंद्र नाथ दुबे ,जय प्रकाश यादव ,समरजीत यादव ,महिला कांस्टेबल पल्लवी गुप्ता ,संतोष यादव की एक टीम गठित की गई।

सर्विलांस की मदद से दिनांक 14 मई 2018 को चौकी प्रभारी सिकंदरपुर अपने टीम के साथ खोजबीन करना चालू कर दिया जिसमें पीड़िता और अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम दार्जिलिंग रवाना हुई ।
वहां पर जाने पर कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया,दार्जिलिंग में पूर्वांचल जिले के रहने वाले लोगों से पुलिस टीम द्वारा संपर्क किया गया तथा दार्जिलिंग कस्बे में स्थानीय लोगों की मदद से अभियुक्त आरिफ को गिरफ्तार किया गया और पीड़िता की बरामदगी कर ली गई तथा अभियुक्त को जिला न्यायालय दार्जिलिंग में प्रस्तुत किया गया तथा वहां से ट्रांजिट रिमांड बनाने के बाद बलिया न्यायालय लाया गया और न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद पुलिस ने आरोपी आरिफ को धारा 376 363 366 IPC 3 /4पास्को व 3(5) st sc एक्ट लगा कर जेल भेज दिया तथा पीड़िता को मेडिकल हेतु भेज दिया गया।


यह पूरी कार्यवाही पुलिस अधीक्षक बलिया के निर्देशन में की गई,नगरवासियों ने पुलिस के इस सराहनीय कार्य के लिये चौकी प्रभारी देवेंद्र नाथ दूबे व समस्त पुलिसकर्मियों को बधाई दिया है।




Post a Comment

0 Comments