Ticker

6/recent/ticker-posts

समाजवादी पार्टी नें काटा दिनेश यादव का टिकट, निर्दलीय प्रत्याशी भीष्म यादव को सपा का समर्थन


रिपोर्ट इमरान खान 
सिकन्दरपुर, बलिया। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री क्षेत्रीय विधायक जियाउद्दीन रिजवी ने सोमवार की शाम  को पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए नगर पंचायत सिकंदरपुर में हो रहे नगर पंचायत चुनाव में पहले से तय किए गए पार्टी प्रत्याशी दिनेश यादव पुत्र हंस नाथ यादव को दिया गया प्रारूप 7 क व प्रारूप 7 ख निरस्त होने की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के द्वारा रिटर्निंग अधिकारी नगरीय निकाय नगर पंचायत सिकंदरपुर को पत्र जारी किया गया है ।



और पत्र में यह दर्शाया गया है कि अध्यक्ष पद हेतु दिनेश यादव पुत्र हंस नाथ यादव के नाम से जारी  प्रारूप 7 क व 7 ख को निरस्त समझा जाए। अब कोई भी प्रत्याशी समाजवादी पार्टी से चुनाव नहीं लड़ेगा और किसी भी प्रत्याशी को प्रारूप 7 क व 7 ख जारी नहीं किया जाएगा।

 

पूर्व मंत्री व क्षेत्रीय विधायक मोहम्मद रिजवी ने आरोप लगाया कि जिले के कुछ तथाकथित नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष को गुमराह कर सिकंदरपुर में पूर्व के चुनाव में 10 मतों से हराए गए प्रत्याशी भीष्म यादव का टिकट कटवा कर पार्टी व कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने का काम किया था जब मुझे इस बात की जानकारी हुई तो राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर पूरी बात मेरे द्वारा बताई गई जिसके बाद उनके द्वारा निर्णय लिया गया कि सिकंदरपुर में किसी को भी पार्टी टिकट नहीं देगी।  

जिसके बाद सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है की भीष्म यादव निर्दलीय नगर पंचायत सिकंदरपुर से चुनाव लड़ेंगे सिकंदरपुर हमेशा मेरे दिल में बसा है सिकंदरपुर का विकास कराना ही मेरी प्राथमिकता है।  पहले भी हमने सिकंदरपुर में काफी विकास कार्य कराया विगत 5 वर्ष में सिकंदरपुर में कोई भी  विकास नहीं हो पाया।

 इस दौरान  भीष्म यादव,रामजी यादव विधानसभा,पूर्व ब्लाक प्रमुख विवेक सिंहनगर अध्यक्ष खुर्शीद आलम,नवानगर ब्लाक अध्यक्ष बब्लू सिंह,पंद्रह ब्लाक अध्यक्ष देवनारायण,मनियार ब्लाक अध्यक्ष ह्रदय यादव,फुन्नू राय, अनन्त मिश्र ,CP यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments