Ticker

6/recent/ticker-posts

स्कूल बस की टक्कर से तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल,इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दो की मौत


सिकन्दरपुर,बलिया।(✍️सनोज कुमार/सार्थक राय)

बेल्थरा मार्ग पर रुद्रवार चट्टी के के समीप बुधवार की सुबह स्कूल बस और बाइक की आमने सामनें की टक्कर में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए आसपास मौजूद लोगों ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दो की मौत हो गई।



मिली जानकारी के अनुसार,भीमपुरा थाना क्षेत्र के बिगह गांव निवासी,अभय कुमार सिंह 35 वर्ष ,कमलेश राम 28 वर्ष तथा सन्तोष मौर्या 30 वर्ष बुधवार की सुबह गांव से एक ही बाइक पर सवार होकर सिकंदरपुर किसी कार्य वश आए थे, दोपहर को वापस जाते समय वह जैसे ही सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रुद्रवार चट्टी के समीप पहुंचे कि अचानक बेल्थरा की तरफ से आ रही बस से बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

  जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने तीनों को घायल अवस्था में एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वयं सिकंदरपुर भेजवाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की गंभीर अवस्था को देखते हुए ,चिकित्सक ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


वही एंबुलेंस द्वारा ले जाते समय रास्ते में ही अभय सिंह तथा संतोष मौर्या की मौत हो गई, जबकि कमलेश राम को मऊ ले जाया गया है।

Post a Comment

0 Comments