Ticker

6/recent/ticker-posts

मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में लगी कार नें बालक को रौंदा






मुखिया प्रत्याशी ममता देवी के चुनाव प्रचार की गाड़ी के चपेट मे आया छः साल का बालक जगरनाथ चौहान। मौक़ा ए वारदात पर हुई मौत से परिजनों का रो_रोकर बुरा हाल।

पकरीबरावां नवादा।

मोहम्मद सुल्तान अख्तर।

  पकरीबरावां प्रखंड के बरैय्या बिगहा गांव में चुनाव प्रचार की गाड़ी के चपेट में आया नन्हा बालक जगरनाथ चौहान, छः वर्षीय बालक पर पुरी गाड़ी चढ़ जाने के पश्चात मौका ए वारदात पर ही मौत हो गई।
 सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एवम ढाई मिनट के विडियो और फोटो वायरल के अनुसार ममता देवी पति अनिल यादव(मुखिया) मुखिया प्रत्याशी पकरीबरावां की गाड़ी संख्या (JH 01AW2660) सफेद रंग की स्कॉर्पियो की चपेट में जगन्नाथ चौहान उस समय आया जब गांव के अंदर काफ़ी तेज़ रफ्तार से गाड़ी चल रही थी।
 ग्रामीणों में आक्रोश है कि ग्रामीण क्षेत्र मे तेज रफ्तार गाड़ी आखिर क्यों चलाया गया? यह चुनावी प्रचार करने आए थे या गाड़ी के हॉर्न से लोगों को भयभीत करने आए थे? बच्चे के माता-पिता भावभुक होकर रो रहे थे कि मेरा बालक अब नही लौट सकता। हमे न्याय मिले।

 समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम के लिए नवादा को निकल रहा था। देखना ये है कि क्या बरैय्या बिगहा की जनता अपना आक्रोश अपने मत से निकालेगी।


Post a Comment

0 Comments