Ticker

6/recent/ticker-posts

बढ़ती ठंड को देखते हुए भाई गुड्डू ने गरीबों के बीच कंबल वितरण करवाया।

 


 नवादा बिहार।

 मोहम्मद सुल्तान अख्तर।


 नवादा जिला के अंतर्गत पकरी बरावां में गुलशन ए इब्राहिमी ट्रस्ट द्वारा शमशुल आरेफिन उर्फ गुड्डू ने बढ़ती ठंड को देखते हुए गरीबों के बीच कंबल वितरण करवाया, हिंदुस्तान टाइम्स हिंदी के प्रसिद्ध पत्रकार मुकेश सिन्हा द्वारा कंबल वितरण किया गया, उनके द्वारा मालूम हुआ उनके मोहल्ले में कुछ ऐसे गरीब ओ बेसहारे लोग हैं जिन्हें इस ठंड  के मौके पर कंबल की जरूरत है।

इसी बीच गुलशन ए इब्राहिमी ट्रस्ट के संचालक मोहम्मद सुल्तान अख्तर को मालूम होआ उन्होंने मुकेश जी को कंबल देखकर अपने मोहल्ले में वितरण करने के लिए कहा और इस तरह से गरीबों के बीच गुलशन ए इब्राहिमी ट्रस्ट द्वारा कंबल वितरण किया गया और भाई गुड्डू ने गरीबों की दुआएं ली। बताते चलें बताते चलें कि गुलशन ए इब्राहिमी ट्रस्ट के अध्यक्ष हाजी वसी अहमद उर्फ लड्डू खान के पुत्र शमशुल आरिफीन ऊर्फ गुड्डू ओ कुतबुल आरिफन और सिराजुलस सालेकिन  इनके तीनों पुत्र के द्वारा गुलशन ए इब्राहिमी ट्रस्ट चल रहा है।

 इसके द्वारा शिक्षा के मैदान में भी मकतब गुलशन ए इब्राहिमी और स्कूल गुलशन ए इब्राहिमी चल रहा है और मौके पर ठंड के मौके पर गर्म वस्त्र कंबल और गर्म चादर भी वितरण किया जाता है रमजान के मौके पर रमजान कीट भी गरीब बेसहारा को  बांटा जाता है और गरीबों की दुआएं ली जाती है। दीन नगर अलीगंज जमुई के निवासी हैं मगर झाड़सुगुड़ा उड़ीसा में बस गए हैं लेकिन अपने गांव मोहल्ले के गरीबों को अब तक भूले नहीं है और यह काम बहुत ही आन बान शान से चल रहा है दुआ है इसी तरह से उनका कारोबार फले और फुले और गरीब बेसहारा का यह सहारा बनते रहें। लगभग सौ लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया।

Post a Comment

0 Comments