Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्रकार ने ट्रेन मे दिया मानवता का परिचय,रेलवे मंत्रालय को ट्वीट कर बीमार शिशु का करवाया इलाज




दैनिक अखबार के पत्रकार के ट्वीट का हुआ शीघ्र असर,हरकत में आया रेलवे प्रशासन।


 छः माह के बालक की अचानक ट्रेन मे तबियत खराब होने पर रेल मंत्रालय से आए डॉक्टर।


हरदोई उतर प्रदेश।

मोहम्मद सुलतान अख्तर।


खबर उतर प्रदेश के हरदोई जिला के अंतर्गत बाला मऊ स्टेशन से है जहां पर अचानक अर्चना एक्सप्रेस रुक गई और रेल पुलिस और रेल के अन्य कर्मी B 1 मे पहुंचे।


अरवल जिला बिहार निवासी संजय कुमार (12355) अर्चना एक्सप्रेस के (सीट नम्बर 45) सफर कर रहे थे कि अचानक उनके 6 माह के पुत्र सौर्य का तबियत खराब गया जिससे वह घबरा गए परन्तु  उसी ट्रेन के ( 42 नंबर ).सीट पर सफर कर रहे बिहार निवासी पत्रकार मोहम्मद सुलतान अख्तर नें उनको आश्वासन दिया और रेल मंत्रालय को ट्वीट करके शिशु के बीमार होने के बारे में आगवात कराया।


जिसपर रेल मंत्रालय की पूरी टीम चुस्ती फुर्ती दिखाते हुए बाला मऊ स्टेशन पर स्टोपिज नही होने बावजूद भी ट्रेन को वहां रुकवाकर बच्चे का ट्रीट मेंट किया, तथा दवा दी गई, बच्चे को काफी आराम मिला और सफर अच्छी तरह कटता चला गया।


आपको बता दें कि बिहार के एक दैनिक समाचार पत्र के जुझारू और हर दिल अजीज पत्रकार नें मीडिया का नाम रौशन करते हुए, रेल मंत्रालय को ट्वीट किया,रेल मंत्रालय की पूरी टीम शुक्रिया अदा की। आर पी एफ के जवान आलोक त्रिपाठी और अखिलेश कुमार,रेल डाक्टर बाला मऊ डॉक्टर राकेश कुमार, टी टी ई मधु माला ने संयुक्त रूप पर बच्चे के लिए ट्रेन मे आकर चेक अप किया और दवाएं उपलब्ध कराई।वहीं पर बालक के माता एवं पिता संजय कुमार ने संवादाता मोहम्मद सुलतान अख्तर और रेल मंत्रालय की पुरी टीम का शुक्रिया अदा किया।

Post a Comment

0 Comments