Ticker

6/recent/ticker-posts

बिहार मंथन पत्रकार सम्मेलन प्रशंसा कार्यक्रम एवं वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान को श्रद्धांजलि

 

नवादा बिहार।

मोहम्मद वसीम अकरम।


दिनांक 16 जनवरी दिन रविवार बिहार मंथन द्वारा पत्रकार सम्मेलन एवं प्रशंसा कार्यक्रम का आयोजन बड़ी गुलनी, पकरी बरावां नवादा में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में 

संस्थापक सद्स्य जनाब मुहम्मद मुख्तार आलम पटना बिहार मंथन, कौसर सुलतान डायरेक्टर ऑक्सफोर्ड ग्रुप ऑफ कालेज नवादा उपस्थित रहे। 

नवादा जिला के सभी पत्रकारों को पत्रकारिता में कड़ी परिश्रम व समाज को सत्य का दर्पण दिखाने के लिए प्रोत्साहित और सम्मानित भी किया गया।

जनाब मुहम्मद मुखतार आलम ने एन डी टी वी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान जी को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और  कहा कि हमें भी कमाल खान जी मिशन को आगे बढ़ाना है। और सच को निडर होकर  दिखाते रहना है। पत्रकारिता एक बड़ी ताकत है और हर बड़ी ताकत एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ आती है उन्होने बिहार मंथन के सभी पत्रकारों को अच्छे व्यवहार और अनुशासन अपनाने के सलाह भी दी। बिहार मंथन बहुत जल्द हार्ड कॉपी न्यूज पेपर लाने जा रहा है जिसके सम्पादक महोदय जनाब फैसल सुलतान जी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। और जल्द ही इसका परिणाम हमसब की समीप होगा। नवादा ज़िला में भी लोग न्यूज़ पेपर के माध्यम से समाचार पढ़ सकेंगे। 


जनाब कौसर सुल्तान साहब ने कहा समाज में सुधार लाने का सबसे उत्तम स्रोत कलम है, और पत्रकरिता के माध्यम से हम सभी कलम की ताकत को दिखा सकते हैं। 

तो वहीं जनाब नौशाद जुबैर मालिक हिसुआ संवादाता ने कहा के  भारतीय संविधान के अनुसार सरकार के तीन स्तम्भ हैं। कार्यपालिका, न्यायपालिका व विधायिका है तो वहीं चौथा सतंभ पत्रकारिता है और ये हमारी जिम्मेदारी है। कि हम सभी निष्पक्ष पत्रकारिता का प्रदर्शन करते रहें। 


बिहार मंथन के वरिष्ठ पत्रकार जनाब सुल्तान अख़्तर ने सभा का उत्तम संचालन किया और सभी ने मिलकर दो मिनट का मौन धारण कर कमाल खान जी श्रद्धांजलि अर्पित की।  


 बिहार मंथन के सभी पत्रकरों को सम्मानित किया गया जिसमें मोहम्मद सुलतान अख़्तर बीयरू चीफ़ नवादा, मौलाना नौशाद जुबैर मालिक, गुलाम सरवर जमुई बीयरू चीफ़, मुहम्मद वसीम अकरम, मोहम्मद साजिद, संजय वर्मा, जाहिद अकरम व अन्य पत्रकार एवम सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments