Ticker

6/recent/ticker-posts

काढ़े वितरण में पटरी दुकानदारों को आर्थिक मदद देने की मांग



कानपुर,समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता, प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी व कानपुर महानगर अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने आज सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के साथ फूलबाग व गंगा बैराज पर ठेले,पटरी व रेहड़ी वालों को काढ़ा वितरित किया और सभी से मास्क पहने रहने की अपील भी की।

प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की सरकार लगातार प्रचार कर रही है की कोरोना से बचाव में काढ़ा लाभदायक है पर महंगा होने की वजह से हर कोई खरीदता नहीं।काढ़े पर 12 प्रतिशत जीएसटी है।जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि सरकार को काढ़े पर से जीएसटी हटाकर इसके निशुल्क वितरण पर ध्यान लगाना चाहिए।

प्रदेश सचिव संजय बिस्वारी ने कहा की हमारे ठेले वाले छोटे व्यापारी भाइयों को भी सुरक्षा की ज़रूरत है इसलिए उनकी मदद के लिए काढा वितरित कर रहे हैं ताकि वे सुरक्षित रहें।

अभिमन्यु गुप्ता,संजय बिस्वारी व जीतेंद्र जायसवाल ने प्रदेश सरकार से पटरी,ठेले व रेहड़ी दुकानदारों को 10 हज़ार रुपये की आर्थिक मदद देने की मांग भी रखी।अभिमन्यु गुप्ता,संजय बिस्वारी,जितेंद्र जायसवाल,विनय कुमार आदि लगातार कोरोना संक्रमित परिवारों को भोजन,दवा ,भरे हुए ऑक्सीजन सिलिंडर की मदद पहुंचा रहे हैं।


कानपुर डेस्क

Post a Comment

0 Comments