Ticker

6/recent/ticker-posts

बाइक व पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौत व पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल


बलिया,3मई। 

बलिया के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के चेतन किशोर गांव स्थित मैनापुर मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह बाइक व पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार व पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने दोनों घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया,जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया।वहीं पिकअप व चालक को पुलिस ने कब्जे में लिया। 



मिली जानकारी के अनुसार भाटी गांव निवासी सूर्य प्रकाश (27) पुत्र ओमप्रकाश शुक्रवार की सुबह अपने बड़े भाई चंद्र प्रकाश उर्फ मंटू के साहूडीह बड़सरी थाना बांसडीह रोड स्थित ससुराल से उनके साले अभय की पत्नी किरन को बाइक से परीक्षा दिलाने के लिए मऊ जिले के मर्यादपुर ले जा रहा था।वह जैसे ही सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के चेतन किशोर गांव के समीप स्थित मैनापुर मोड़ के पास पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बाइक के परखच्चे उड़ गए। वही बाइक पर सवार सूर्य प्रकाश व किरन गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने स्थानी पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी सूचना पाकर अपने हमराहियों के साथ पहुंचे चौकी प्रभारी रविंन्द्र कुमार पटेल ने एम्बुलेंस द्वारा दोनों घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया जहां चिकित्सक ने सूर्य प्रकाश को मृत घोषित कर दिया वही किरन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया। चौकी प्रभारी रवींद्र पटेल ने पिकअप वाहन उसपर लदी गया व उसका बच्चा तथा चालक को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 



घटना की खबर मिलते ही परिजनों समेत पूरे गांव में मचा कोहराम 

शुक्रवार की सुबह जैसे ही घटना की जानकारी गांव के लोगों व परिजनों को लगी पूरे गांव में हड़कंप मच गया सैकड़ों की संख्या में परिजनों सहित गांव के लोग अस्पताल पहुंच गए। मृतक के पिता ओमप्रकाश पंजाब के जलालाबाद में बीएसएफ में एएसआई पद पर कार्यरत हैं। कुछ दिन पहले वह छुट्टी पर घर आए थे पुत्र के मौत के बाद से ही ओमप्रकाश व मां कुसुम देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। मां कुसुम देवी रोते रोते बेहोश हो जा रही हैं। वहीं सूरज की बहन प्रियंका का रो-रो कर बुरा हाल है।


 

दो भाई बहनों में सबसे छोटा था मृतक सूर्य प्रकाश 

मृतक दो भाई एक बहन में सबसे छोटा था बड़े भाई चंद्र प्रकाश उर्फ मंटू व बड़ी बहन प्रियंका की शादी हो चुकी थी लेकिन सूर्य प्रकाश की शादी अभी होना बाकी था। मृतक सूर्य प्रकाश के पिता ओम प्रकाश पंजाब के जलालबाद में बीएसएफ के एएसआई के पद पर तैनात हैं, वह छुट्टी पर घर आए थे, वही बड़े भाई चंद्र प्रकाश घर पर रह कर कृषि कार्य करते थे। मृतक बलिया में रहकर जिला चिकित्सालय में अप्रेंटिश (फर्माशिष्ट) कर रहा था,शुक्रवार को बलिया से ही बड़े भाई के ससुराल जाकर उनके साले की पत्नी को इम्तिहान दिलवाने को सिकन्दरपुर होते हुए मऊ जा रहा था इसी दौरान ये दर्दनाक घटना घटित हो गई।


Post a Comment

0 Comments