Ticker

6/recent/ticker-posts

मिश्रचक गांव में मकान स्वामी के गैरमौजूदगी में खिड़की तोड़कर लाखों की चोरी


सिकन्दरपुर,बलिया,3मई।
सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के मिश्रचक निवासी ओम रंजन मौर्या पुत्र स्व० मोतीलाल मौर्या ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर अपने घर हुए चोरी का मुकदमा दर्ज कर दोषियों के ऊपर कार्यवाही करने का निवेदन स्थानीय पुलिस से किया है।



 ओम रंजन ने लिखित तहरीर में बताया की मैं अपने मकान में ताला बन्द कर विगत ढाई माह पहले बाहर रोजगार हेतु गुजरात चला गया था, 02 मई को मैं (11बजे दिन मे) अपने घर आया तो गेट का ताला खोलकर अन्दर गया तो देखा कि मकान की खिड़की टूटा हुआ है वही किसी धारदार हथियार से खिड़की के ग्रिल को काट कर घर में घुस कर बक्से का ताला तोड़कर सारा सामान तीतर-वितर कर दिया गया है।
जब मेरे द्वारा जांच किया गया तो मेरे मकान के किचन के खिड़की भी खोली गयी थी,चोरो द्वारा आलमारी व बक्सा तोड़कर मंगल सूत्र, झुमका, अंगुठी, पायल, कान की बाली एवं बक्से में रखा नगदी (1,50000/-) एक लाख पचास हजार रूपया चुरा लिया गया है, सम्बन्धित गम्भीर चोरी का पत्ता लगाकर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज किया जाय। 


इस सम्बंध में थानाध्यक्ष दिनेश पाठक से दूरभाष पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि गुरुवार को डायल 112 नम्बर पर किसी के द्वारा सूचना दी गई थी,सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची थी,और तहरीर देने के लिए बुलाया था, अभी तहरीर मिली नहीं है,तहरीर मिलते ही कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments