Ticker

6/recent/ticker-posts

बोर्ड परीक्षा में गंगोत्री के छात्र-छात्राओं का जलवा बरकरार,


बोर्ड परीक्षा में गंगोत्री के छात्र-छात्राओं का जलवा बरकरार, दो बच्चों ने जिला टॉपर्स की सूची में बनाया अपना स्थान 

प्रबंधक ने फूल माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर प्रतिभावानों को दिया आशिर्वाद, खुशियों से गुलजार हुआ गंगोत्री देवी का परिसर 





सिकन्दरपुर,बलिया।। शिक्षा के क्षेत्र में नित्य नए आयाम स्थापित करने वाले स्थानीय क्षेत्र के गंगोत्री देवी इंटर कॉलेज में शनिवार को यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा घोषित होते ही विद्यालय परिवार सहित छात्र छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। विद्यालय के प्रबंधक डॉ नरेंद्र प्रसाद गुप्ता व प्रधानाचार्य राजेश गुप्ता ने संयुक्त रूप से सभी मेधावियों को फूल माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर मेधावियों को आशीर्वाद दिया।




 विदित हो कि हाईस्कूल परीक्षा परिणाम में गंगोत्री देवी इंटर कॉलेज की छात्रा दिशा राज ने 95.66% व छात्र अभिमान शर्मा ने 95.16% अंक हासिल कर जिला टॉपर्स की सूची में अपना स्थान हासिल किया हैं। वहीं अमृत कुमार ने 93.5%, श्रेया वर्मा 93.33%, आकाश प्रजापति 92.66%, व गोल्डी यादव 92% तथा इंटरमीडिएट परीक्षा में मन्नत परवीन 91.2%, ज्योति यादव 90%, शोभा यादव 89.8%, व मुकेश यादव ने भी 89.8% अंक हासिल कर विद्यालय परिवार सहित क्षेत्र का नाम रोशन किया हैं। वहीं हाईस्कूल के छात्र आकाश प्रजापति ने गणित में 100 में 100 अंक हासिल कर सबको चौका दिया हैं।


 विद्यालय के लगभग 50 से अधिक छात्र छात्राओं ने 90% प्लस अंक हासिल किया हैं। मेधावियों को सम्मानित करने के दौरान विद्यालय के प्रबंधक डॉ नरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि विद्यालय के एक-एक शिक्षक व छात्र-छात्राओं के अथक परिश्रम का ही परिणाम है कि विद्यालय के बच्चे आज सफलता के झंडे गाड़ रहे हैं। वही विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेश गुप्ता ने भी छात्र छात्राओं को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे बच्चों की जितनी प्रशंसा की जाए कम हैं। कहां की आने वाले समय में भी विद्यालय के बच्चे इसी तरह सफलता पर सफलता हासिल कर गंगोत्री देवी इंटर कॉलेज के नाम को चरितार्थ करने का कार्य करेंगे। इस दौरान विद्यालय परिवार सहित सैकड़ो की संख्या में छात्र-छात्राएं वह अभिभावक आदि लोग मौजूद रहें।


Post a Comment

0 Comments