Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्व प्रधान विनोद सिंह नें कैंसर पीड़ित की मदद को बढ़ाया हाथ


बैरिया, बलिया । स्थानीय तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत कोटवा के जगन के डेरा का एक युवक कैंसर से पीड़ित है और जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है । इस युवक की मदद के लिए स्वयंसेवी संस्था यूथ क्लब हेल्प लाइन परिवार के पहल पर ग्राम पंचायत कोटवां के  जगन के डेरा निवासी कैंसर पीड़ित 17 वर्षीय युवा दुर्गेश यादव  के सहयोग में ग्राम पंचायत कोटवां के पूर्व प्रधान विनोद सिंह पीड़ित परिवार से मिलकर 5100 रुपया का नगद सहयोग राशि एवम मरीज के लिए पौष्टिक आहार प्रदान किए,साथ ही साथ सम्मानित ग्राम पंचायत वासियों तथा क्षेत्र वासियों से आगे आकर इस गंभीर रोग से ग्रसित युवा के जीवन रक्षा हेतु  हर संभव सहयोग करने का निवेदन भी किए ।

बता दे कि युवक के जीवन रक्षा के लिए समाज के सजग प्रहरियों ने अपने द्वारा सेवा रूपी सहयोग देना शुरू कर दिया है। इससे पहले  समाजसेवी सूर्यभान सिंह ,विनय सिंह आदि ने भी युवक का सहयोग नगद राशि दे कर किया है। इसी कड़ी में आज ग्राम पंचायत कोटवा के वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि रोशन गुप्ता ने भी 5100 रुपए की सहयोग राशि दी।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान के साथ यूथ क्लब प्रबंधक अजय सिंह,मंत्री मुकेश मिश्रा,प्रकाश मौर्य,फैयाज अहमद,आदित्य शर्मा आदि मौजूद रहे।


रिपोर्ट-शकील खान













Post a Comment

0 Comments