Ticker

6/recent/ticker-posts

पारिवारिक कलह में आकर युवक नें फंदे से लटककर खुद को किया मौत के हवाले


सिकन्दरपुर,बलिया।
शुक्रवार की देर रात को पारिवारिक कलह में आकर एक युवक ने घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटक कर खुद को मौत के हवाले कर दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला माना पुर निवासी विशाल कनौजिया 20 वर्ष पुत्र विजय कनौजिया ने शुक्रवार की देर रात को पारिवारिक कलह में आकर घर के अंदर लगे पंखे के हुक से फंदे पर लटक कर खुद को मौत के हवाले कर दिया सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी सिकंदरपुर रविंद्र पटेल ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार विशाल कनौजिया की विगत 6 महीने पहले ही शादी हुई थी शादी के कुछ दिन बाद ही पति पत्नी में आपसी तालमेल नहीं बैठ रहा था। विशाल की पत्नी मायके में ही रह रही थी आखिरकार शुक्रवार को मानसिक तनाव में आकर विशाल ने घर के अंदर कमरे में खुद को बंद कर लिया जब देर रात तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी रविंद्र पटेल ने शव को अपने कब्जे में लेकर रात को ही पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments