Ticker

6/recent/ticker-posts

आतंक का पर्याय बना बंदर


शकील खान
बैरिया बलिया। 

बेलहरी ब्लॉक के मझौवा पचरुखिया सहित कई गावों में पिछले लगभग 15 दिनों से खुंखार बंदर आतंक मचाया हुआ है। पिछले 15 दिनों के अंदर बंदर ने रवि सिंह, सनोज सिंह , अमर मिश्रा, सहित दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया है।

 पीड़ित लोगों के अनुसार बंदर आदमखोर बन चुका है डायरेक्ट दौड़ कर जानलेवा घातक तरीके से हमला कर रहा है जिससे कि जान चली जाए आदमखोर बंदर के भय के चलते डीएवी पब्लिक स्कूल, पचरूखींया, शिवम् कान्वेंट स्कूल मझौंवा, सिस्टर निवेदिता स्कूल  पचरूखींया सहित मदर टैरेसा कन्वेंट इंग्लिश स्कूल पचरुखिया के प्रबंधक प्रेम किशोर ने विद्यालय बंद कर दिया है । 

 गायघाट निवासी मझौवा में कार्यरत पीडब्ल्यूडी कर्मी सुदामा यादव को गंभीर रूप से काट कर घायल कर दिया। जिनका इलाज वाराणसी के निजी अस्पताल में चल रहा है।

 बुधवार की सुबह मदर टेरेसा कॉन्वेंट स्कूल के गार्ड शंकर यादव को काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिछले कई दिनों से वन विभाग से संपर्क कर इस बात की सूचना देने के बावजूद कोई सुधि लेने वाला नहीं है। बुधवार को जिलाधिकारी बलिया को भी स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिया गया जहा से कार्रवाई का आश्वासन दिया गया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बीच क्षेत्र वासियों का कहना है कि बंदर खूंखार रूप धारण कर लिया है, जिसकी वजह से लोगो को रात में भी छत पर सोने में भय लग रहा है । विद्यालय प्रबंधकों का कहना है कि जब तक आदमखोर बंदर से निजात नहीं मिल जाता तब तक विद्यालय बंद रहेगा ।

Post a Comment

0 Comments