Ticker

6/recent/ticker-posts

फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन आज़मगढ़ नें मऊ को हराया


केपी चमन
सुखपुरा,बलिया : मिनी स्टेडियम सुखपुरा में चल रहे सेनानी शिवपूजन सिंह स्मृति फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन रविवार को आजमगढ़ और मऊ के बीच मैच खेला गया जिसमें आजमगढ़ ने मऊ को 3-0 से पराजित किया।

मैच शुरू होने के पांचवें मिनट में ही आजमगढ़ के अलकमा ने मैदानी गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।मऊ के खिलाड़ियों ने गोल उतारने का भरपूर प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए।इसी बीच मैच के 25 वें मिनट में आजमगढ़ के वसीम ने एक और गोल कर अपनी टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी।पहले हाफ तक आजमगढ़ 2-0 से आगे थी।दूसरे हाफ के 15 वें मिनट में ही आजमगढ़ के शादाब ने एक और गोल कर अपनी टीम को 3-0 से बढ़त दिला दिया।इस प्रकार आजमगढ़ की 3-0 से विजयी रही।आजमगढ़ के शादाब को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इसके पूर्व ब्लाक प्रमुख बेरुआरबारी चंद्र भूषण सिंह (भोला सिंह) ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।मैच के मुख्य रेफरी जमाल अख्तर रहे जबकि कमेंट्री आनंद पांडेय ने किया।आयोजक उमेश सिंह,उपेंद्र सिंह,अभिमन्यु चौहान,रमाशंकर यादव, जितेंद्र सिंह,विजय पाल,अजय पाल सिंह, छवीला यादव आदि मौजूद रहे।





सुखपुरा में चल रहे फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन रविवार को खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर एवं गेंद मारकर मैच का शुभारंभ करते ब्लाक प्रमुख भोला सिंह(कुर्ता पायजामा में)

Post a Comment

0 Comments