Ticker

6/recent/ticker-posts

दो सड़कों का सांसद नें किया शिलान्यास



हल्दी,बलिया।(सन्तोष तिवारी).प्रधानमंत्री सड़क योजना 3 के तहत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में रबिवार को  जिले के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त द्वारा दो सड़को  का शिलान्यास विकास खण्ड बेलहरी के ग्राम सभा सोनवानी के योगी बाबा के प्रांगण में पूजा पाठ और मन्त्रोंचरण के द्वारा किया गया। हल्दी सहतवार मार्ग मुख्य मार्ग जो हल्दी से हरपुर लगभग 7 किलोमीटर जिसकी लागत 257.28 लाख तथा जर्जर हो चुकी सोनवानी मुड़ाडीह मार्ग जिसकी लागत कुल 

3 करोड़ 37 लाख 82 हजार  का शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के दौरान अनेक वक्ताओ ने अपने विचार व सरकार कि उपलब्धिया गिनाई।उक्त अवसर पर सांसद श्री सिंह ने कहाँ कि मैं आपका सेवक हूँ विकास का मतलब जनता पर कोई एहसान नहीं अपितु जनता कि अमानत जनता को विकास कार्य कर उसकी अमानत को लौटा दिया। उन्होंने सोनवानी खेल के मैदान में बच्चों के लिए व्ययाम के लिए सांसद निधि से 10 लाख रुपया देने कि घोषणा किया। इसी सन्दर्भ में श्री सिंह ने बताया कि जिले कि सड़को के लिए 15 हजार करोड़ कि लागत से सड़को का काम हो रहा हैं, अपना जिला कृषि प्रधान हैं इसके लिए मैं किसानों को लाभ हो इसके लिए प्रयासरत हूँ।

इस अवसर पर   क्षेत्र के गड़मान्य लोगों में निर्मल उपाध्याय, जिला पंचायत प्रतिनिधि अजय पाण्डेय, मण्डल अध्यक्ष अश्वनी ओझा, प्रधान छितेश्वर तिवारी, जय मिश्रा, विक्रमदित्य पाण्डेय, संजय उपाध्याय, उपेंद्र पाण्डेय,मार्कण्डेय जी,आलोक कुंवर,रत्नेश तिवारी, रामजी यादव,शामू उपाध्याय, कन्हैया तिवारी, राजनारायण तिवारी,कार्य दायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग से अवर अभियंता अरुण पाण्डेय, प्रवीण बरनवाल, शैलेन्द्र सुराली आदि के साथ ही एस ओ हल्दी  सुनील सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अर्जुन शाह तथा अध्यक्षता निर्मल उपाध्याय ने किया।

Post a Comment

0 Comments