Ticker

6/recent/ticker-posts

नगर पालिका परिषद ने किया भूमिगत नाला पाइप लाइन विस्तार का शिलान्यास


शिलान्यास करने पहुंचने पर लोगों ने फूलों का हार पहनाकर किया उनका स्वागत

  भदोही। (रिपोर्ट-शाहिद सिद्दीकी).

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने शनिवार को वार्ड नं.5 घमहापुर में भूमिगत नाला पाइप लाइन विस्तार का शिलान्यास किया। इसके निर्माण पर कुल 16.97 लाख रुपए की लागत आएगी।

इस अवसर पर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने कहा कि पहले नगर में जल निकासी की व्यवस्था ठीक नहीं थी। हर तरफ बारिश के मौसम में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाती थी। ऐसे में वहां के लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को देखते हुए जहां जहां पर जलभराव की समस्या उत्पन्न होती थी। वहां वहां पर भूमिगत नाला व सीवर पाइप लाइन का विस्तार कराते हुए समस्या का समाधान किया गया। अब वहां पर बारिश के भी मौसम में पानी नहीं लगता। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष ने कहा कि यहां पर भी पानी लगने की समस्या को देखते हुए भूमिगत नाला पाइप लाइन का विस्तार कराया जा रहा है। भूमिगत नाला पाइप लाइन विस्तार के बाद यहां पर भी होने वाले समस्या का समाधान हो जाएगा। इससे पूर्व वहां पर पहुंचने के बाद लोगों ने नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल को फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर सभासद महेन्द्र बिंद, विनय उमर वैश्य, अलीशेर खां, अशोक पाल, शिवलाल पाल, पुजारी बिंद, बद्री शर्मा, काशीनाथ शर्मा, डब्बू शर्मा, भिंडी गुरू, सुनील सिंह, जेपी मौर्य, श्यामराज बिंद आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।

Post a Comment

0 Comments