Ticker

6/recent/ticker-posts

महिला के साथ हुई छिनैती की घटना के तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली



रेवती,बलिया।(महेश कुमार)स्थानीय थाना क्षेत्र के चौबे छपरा गांव में बुधवार को सरेराह महिला के साथ हुई छिनैती की घटना के मामले में पुलिस के हाथ घटना के तीसरे दिन भी खाली है। 


घटना वाले दिन ही रात के समय एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने घटना स्थल का जायजा लिया था। 


इसके साथ ही एएसपी ने माताहतों को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया था। 


गुरूवार के दिन भी एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी, व सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र सहित एसओजी की टीम भी घटना का खुलासा करने के लिए दिन रात लगी रही लेकिन घटना के तह तक अभी तक नहीं पहुंच सकी है।


 सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस टीम द्वारा सम्भावितों की तालाश में लगातार जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस द्वारा करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर आवश्यक पूछताछ किया जा रहा है।


 बीते बुधवार के दिन रेवती थाना क्षेत्र के चौबे छपरा गांव निवासिनी रिंकू देवी पत्नी गुड्डु चैबे बैंक में पैसा जमा करने के लिए रेवती जाने के लिए पैदल ही साधन पकड़ने के लिए चौबे छपरा ढ़ाले की तरफ जा रही थी।

 इसी बीच प्रधान प्रतिनिधि अरविन्द सिंह के घर के समीप बाइक सवार बदमाश जो अपना मुंह गमझे से बांधे हुए थे, अचानक रिंकू का 50 हजार रुपए, मोबाइल, आधार कार्ड आदि से भरा पर्स छीनने लगे। महिला ने पर्स छीनने का विरोध किया लेकिन उचक्कों ने रिंकू के साथ धक्का-मुक्की करते हुए भाग गये। कुछ ही दूर आगे बादमाशों ने एक छात्रा से मोबाइल छीनने का प्रयास किया लेकिन छात्रा द्वारा शोर मचाये जाने से बादमाश भाग खड़े हुए। 

घटना से नाराज ग्रामीणों ने गुरूवार के दिन बैठक किया तथा चेतावनी दिया कि अगर मामले का जल्द पदार्फाश नहीं हुआ तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि मामले के पदार्फाश के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही मामले का अनावरण किया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments