Ticker

6/recent/ticker-posts

क्षेत्र पंचायत की बैठक में,15 करोड़ की कार्य योजना की गई स्विकृत



  नगरा,बलिया।(बसन्त पाण्डेय). स्थानीय डवाकरा हाल में शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत की बैठक आहूत की गई।बैठक में पिछली कार्यवही की पुष्टि की गई।



इस बैठक में वृद्धा,दिव्यांग, निराश्रित महिला पेंशन, प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना, महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना,पंचम राज्य वित्त योजना केन्द्रीय वित्त योजना, सामुहिक विवाह योजना सहित अन्य बिन्दुओं पर चर्चा की गई।


साथ ही बैठक में 15 करोड़ की कार्य योजना स्विकृत की गई।


प्रमुख अंजू देवी ने कहा की यह पुरा ब्लाक एक परिवार है और सारे परिवार की जिम्मेदारी को लेकर चलना मेरा कर्तव्य है।और इस ब्लॉक में सरकार के मंशा के अनुरूप विकास कार्यों की गती जारी है और आगे भी जारी रहेगी।



इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्रमुख अनिल सिंह, खण्ड विकास अधिकारी विनय वर्मा, एडीओ पंचायत प्रमोद सिंह, एडीओ एजी रमाकांत राम,सीडीपीओ विशाल यादव, पीएचसी प्रभारी राहुल सिंह,वीओ शरद यादव सहीत ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य गण मौजूद रहे।इस कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजय सिंह ने किया।



इसी क्रम में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के शैलय चित्र पर पूर्व प्रमुख अनिल सिंह के द्वारा माल्यार्पण किया गया तथा बैठक में उपस्थित सभी लोगों नें दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Post a Comment

0 Comments