Ticker

6/recent/ticker-posts

अतिक्रमण हटाने के दौरान चौकी इंचार्ज से भिड़े सपा कार्यकर्ता, ट्रैक्टर से उतरवाया सामान




सिकन्दरपुर,बलिया।(बलिया24न्यूज़).आमजन की सुविधा और आवागमन में हो रही दिक्कतों को ध्यान में रख कर प्रदेश सरकार के निर्देश पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अतिक्रमणकारियों का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।



 इसके चलते यह अभियान अपने उद्देश्यों में सफल होता नहीं दिख रहा है। ऐसा ही एक मामला सोमवार शाम को स्थानीय बस स्टैंड चौराहा से चंद कदम दूर बेल्थरोड मार्ग पर देखने को मिला। कस्बा सहित मुख्य मार्ग को अतिक्रमण मुक्त करने निकले नगर पंचायत के कर्मचारियों व चौकी इंचार्ज मुरारी मिश्र का सपा कार्यकर्ताओं ने अभियान का विरोध करते हुए नोकझोंक  किया। हालांकि किसी तरह मामले को शांत कर दिया गया लेकिन शासकीय कर्मचारियों के साथ हुई इस अभद्रता की चर्चा खूब हो रही है।  


प्रदेश सरकार के निर्देश पर हटाया जा रहे अतिक्रमण के क्रम में नगर पंचायत के ईओ अरुण कुमार यादव व चौकी इंचार्ज मुरारी मिश्रा बस स्टेशन चौराहे की तरफ से बेल्थरा रोड मार्ग पर अवैध अतिक्रमण हटावा रहे थे। इसी दौरान एक चाय की दुकान के पास लबे सड़क रखी गई चौकी को देख कर कर्मचारियों ने पूछताछ शुरू की तो किसी ने जवाब नही दिया। यह देख नगर कर्मचारियों ने उसे साथ चल रहे टैक्टर पर  लाद लिया। यह देख बगल में बैठे सपा के विधानसभा अध्यक्ष रामजी व अन्य सपा कार्यकर्ता भड़क गए और चौकी इंचार्ज से तू तू मैं मैं शुरू कर दी।


 यही नहीं गरमागरम बहस के बीच मौजूद  त्रिलोकी यादव, लालबाबू यादव व मुन्ना यादव सहित अन्य सपा कार्यकर्ताओं ने टैक्टर पर लादी गई चौकी को जबरदस्ती उतार लिया। इसके बाद माहौल और गरम हो गया लेकिन अन्य लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया गया। पर इसको लेकर  चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Post a Comment

0 Comments