Ticker

6/recent/ticker-posts

प्लाट आवंटन में की गई क्षेत्रीय विधायक की अनदेखी



आसरा आवास योजना के तहत स्थानीय विधायक होनें के नाते मुझे नही बुलाने से मैं आहत हू-हंशु राम


आशुतोष कुमार मिश्रा

बेल्थरारोड बलिया। स्थानीय तहसील सभागार में मंगलवार को उपजिलाधिकारी बेल्थरारोड राजेश कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में डूडा के परियोजना अधिकारी राहुल यादव व नगर पंचायत अध्यक्ष दिनेश गुप्ता और अधिशासी अधिकारी बृजेश कुमार गुप्ता की उपस्थिति में लाटरी के माध्यम से पात्रों को कमरा नम्बर एलाट किया गया। जिसमे स्थानीय सपा विधायक हंशु राम को नही बुलाया गया। जिससे विधायक ने कहा है कि मैं बहुत ही आहत हु, कि मुझे बुलाया नहीं गया।

इस बाबत बलिया24न्यूज़ से बातचीत में उन्होंने कहा है कि मैनें ही उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकाश मंत्री ए के शर्मा से मुलाकात करके बेल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र की जनता के लिये सरकारी आवास का मुद्दा उठाया था बकायदा ज्ञापन सौंप कर नगर विकास मंत्री को इस तथ्य से अवगत कराया था। 

दिए गए पत्रक में मैंने लिखा था कि शहरी आवास योजना के तहत सरकारी आवास का निर्माण कराया गया है जिसका आवंटन सालो से नही हुआ है जिससे गरीब जनता के लिए बना आवास पशुओं और मनचलो का अड्डा बन हुआ है।

 जिसको मंत्री ने संज्ञान में लेते हुए जल्द आवंटन करने का आश्वासन दिया था।

जिसके तहत यह आवंटन हुआ है और स्थानीय विधायक होने के नाते मुझे ही नही बुलाया गया है कुछ लोगों द्वारा अपना रोटी सेकते हुए मुझे नजर अंदाज कर दिया गया है जैसे लगता है कि मैं इस विधानसभा क्षेत्र का बिधायक ही नही हु।

Post a Comment

0 Comments