Ticker

6/recent/ticker-posts

पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव बनने पर स्वागत समारोह का हुआ आयोजन




मोहम्मद शमीम मलिक के पंचायती राज प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव  बनने पर स्वागत समारोह का आयोजन हुआ।



जमुई बिहार।

मोहम्मद सुल्तान अख्तर।



जमुई जिले के इसलाम नगर प्रखंड के चंद्रदीप में महागठबंधन पार्टी के तरफ से संयुक्त तौर पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। शमीम मलिक मुस्लिम चेहरा में सबसे उभरते हुए नेता माने जाते हैं।


शमीम मलिक राष्ट्रीय जनता दल के पंचायती राज प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव बनाए जाने पर मुस्लिम समुदाय से लेकर सभी समुदाय मे खुशी की लहर देखी जा रही है।

कहते हैं कि हौसला बुलंद हो तो पहाड़ भी धूल है इसी हौसले और जज्बे की वजह कर चंद्रदीप निवासी राजद नेता व समाज सेवी शमीम मलिक को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्देश एवं प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव के सहमति से राष्ट्रीय जनता दल पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है।  जमुई के पूर्व विधायक विजय प्रकाश यादव आरजेडी नेता त्रिवेणी यादव के समक्ष फूल माला पहनाकर शमीम मलिक का स्वागत किया गया।


 इस मौके पर प्रो डा सुपेंद्र को प्रदेश महासचिव बनाया गया। शमीम मलिक काफी दिनों से राजनीति में है क्षेत्र के लोगों से हमेशा जुड़े रहते हैं खासा के युवाओं के हर दिल अजीज भी माने जाते हैं 2015 विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को जिताने एवं एमवाई समीकरण को एकत्रित करने में इनकी अहम भूमिका मानी गई थी। प्रवक्ताओं मे राजेश पासवान कांग्रेस जिला महासचिव, सी पी आई के अंचल सचिव सुनील सिंह, विजय यादव राजद प्रखंड अध्यक्ष, मकेश्वर यादव कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष, ने अपनी अपनी बातें रखी।

इस मौके पर मो सुलतान कांग्रेस के उपाध्यक्ष, मो रिज़वान, मसरूर अहमद, वली शमीम, मुनाजिर हसन, हैदर वार्ड सदस्य, बालेश्वर चौधरी वार्ड सदस्य,के इलावा दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने शमीम मलिक के कार्यशैली की सराहना की

इस दौरान मोहम्मद शमीम मलिक ने भी कहा कि पार्टी की ओर से जो पद हमें दिया गया है इसे मैं बखूबी निभाऊंगा जिले में राजद को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास करता रहूंगा! 


 इस मौके पर मोहम्मद सुल्तान कांग्रेस उपाध्यक्ष, मोहम्मद रिजवान, मसरूर अहमद, वली शमीम, रिजवान, मोनाजीर हसन, हैदर वार्ड सदस्य, बालेश्वर चौधरी वार्ड सदस्य के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता और अन्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments