Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़ी संख्या मे प्री मैट्रिक स्कॉलरशिप ऑनलाइन फॉर्म नवादा मे हुआ रद्द

 



   
नवादा बिहार।

 मोहम्मद सुल्तान अख्तर।


 
नवादा जिला के प्री मैट्रिक स्कॉलरशिप ऑनलाइन फॉर्म भरने में स्कूल और कॉलेज से सत्यापन होने के बाबजूद बड़ी संख्या मे छात्र ओ छात्रओ का स्कॉलर शीप फॉर्म रद्द हो गया है सभी  छात्र ओ छात्राओं से मजलिस ए उलमा वल उम्मा ने अपील किया है कि सभी अपने अपने गार्जियन के साथ जिला अल्पसंख्यक कल्याण ऑफिस नवादा मे जाकर इस मामले की जांच कराएं और हल समझ कर उस कमी की पूर्ति करें।


 जिसकी वजह से आपका फॉर्म रद्द हो गया है। और जिसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई  है। आखिर किस बात  पर फार्म रद्द हो गया है। मजलिस ए उलमा वल उम्मा जिला नवादा के जनरल सेक्रेटरी प्रोफेसर अतीक अहमद ने हमारे संवादाता को कहा कि स्कूल के जिम्मेदारों से भी अपील की है कि अपने अपने स्कूल के छात्र ओ छात्राओं को स्कीम से फायदा उठाने में उसकी मदद करें। उन्होंने आगे कहा है कि एक एक आवेदन को दफ्तर मजलिस ए उलमा वल उम्मा के ऑफिस में ऑफिस सेक्रेट्री मुफ्ती अनायतुल्लाह कासमी को दे दें। स्कुल और कॉलेज के जिम्मेदारों से भी अपील किया है कि स्कॉलरशिप हासिल करने में छात्र ओ छात्राओं की भरपूर मदद करें ताकि छात्र ओ छात्राएं लाभ उठा सके।


 बहुत ही अफसोस की बात है कि कुछ स्कूल और कॉलेज वाले सत्यापन नहीं करते हैं। इस मामले में लापरवाही बरते हैं जिससे छात्र और छात्राओं का नुकसान होता है उन्होंने नवादा जिला पदाधिकारी से भी इस तरफ तवज्जो देने का आह्वान किया है।

Post a Comment

0 Comments