Ticker

6/recent/ticker-posts

मोबाइल नही बटने से नाराज़, आशा कार्यकत्रियों ने काटा बवाल,बीपीएम को 3 घण्टे बनाया बंधक





नगरा बलिया।बसन्त पाण्डेय। स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को आशा कार्यकत्रियों ने मोबाइल नही बटने से नाराज़ होकर बीपीएम श्यामसुंदर को प्रभारी चिकित्साधिकारी के कार्यालय में तीन घंटे तक बन्द कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। इसके बाद भी कार्य करती हंगामा खड़ा कर दिया।

थाने के एसआई शंकर यादव ने प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ योगेन्द्र दास से मोबाइल फोन पर बात कर सोमवार को सभी आशा कार्यकत्रियों को मोबाइल बांटने का आश्वासन देकर हंगामा समाप्त कराया।आशा कार्यकत्रियों ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को 10आशाओ को मोबाइल फोन बांटा गया।हम लोगों को बीपीएम श्यामसुंदर ने मोबाइल फोन बांटने के लिए रविवार को बुलाया। 

लेकिन मोबाइल नही बांटा गया। इससे हम लोगों को जाड़े में परेशानी उठानी पड़ी। मजबूरी में ऐसा काम करना पड़ा। इधर बीपीएम श्यामसुंदर ने बताया कि हम आशा कार्यकत्रियों को नहीं बुलाया है।हम तो आरोग्य मेला में कार्य करने के लिए आये हैं।आशा कार्यकत्रियों ने मोबाइल फोन के लिए मुझे तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा।

 श्यामसुंदर ने बताया कि बीएएम  अभिनव राय सूची बनाकर देंगे उसी आधार पर आशा कार्यकत्रियों को मोबाइल फोन वितरण किया जाएगा। मोबाइल फोन को बीसीपीएम विरेन्द्र विश्वकर्मा वितरित करेंगे। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ योगेन्द्र दास की दिशा निर्देशन में बांटा जाएगा।

 विरोध प्रदर्शन करने वालों में  राजकुमारी शकुंतला पूनम सिंह धर्मशीला पाण्डेय रम्भा सिंह सरिता निर्मला पाण्डेय रिंकी सुमन द्रौपदी सहित अन्य आशा कार्यकत्रियां शामिल रहीं।

Post a Comment

0 Comments