Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्य मार्ग पर ब्रेकर की मांग को लेकर क्षेत्रीय लोगो नें तहसीलदार को सौंपा पत्रक



 रिपोर्ट- मु० सरफराज 

ग्राम सभा कैथवली मे बांसडीह बेरुआरबारी मुख्य मार्ग पर ब्रेकर का मांग को लेकर क्षेत्रीय लोगो द्वारा तहसीलदार  बांसडीह को पत्रक दीया गया।


खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहा  बांसडीह बेरुआरबारी मुख्य मार्ग पर ग्राम सभा कैथवली मे सेन्ट्रल बैंक है वही मुख्य मार्ग पर ही इंटर कालेज, जूनियर हाईस्कूल, प्रथमिक पाठशाला तथा बाजार भी लगता है जिसकी वजह से क्षेत्रीय लोगो का आना जाना लगा रहता है।

वही बेरुआरबारी बांसडीह मार्ग बैरिया होते हुए बिहार भी जाता हैं जिसकी वजह से गाड़िया भी अधिक चलती हैं जिससे आये दिन कोई न कोई सड़क दुर्घटना होती रहती है।

यहाँ अभी तक दर्जनों से अधिक सड़क दुर्घटना हो चुकी है आधा दर्जन से अधिक लोगों की जान भी जा चुकि है।हर दुर्घटना पर स्थानीय लोगो द्वारा गति अवरोधक बनवाने की मांग होती रही है इसके बावजूद भी शासन प्रसासन को सड़क पर गति अवरोधक बनवाने की नही सूझी।

 बीते दिनों ग्राम सभा असेगी निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक स्वर्गीय रामसिहासन यादव के सड़क दुर्घटना में मृत हो जाने के पश्चात क्षेत्रीय लोगों ने फिर से सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए गति अवरोधक की मांग के लिए क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों के साथ सरकार से गति अवरोधक बनवाने की मांग की जा रही हैं।

लेकिन इस बार जनता गति अवरोधक बनवाने के लिए आंदोलन करने के लिए भी तैयार है स्थानीय लोगों द्वारा तहसीलदार बांसडीह को ज्ञापन के माध्यम से जल्द से जल्द बेरुआरबारी बांसडीह सड़क पर गति अवरोधक बनवाने की मांग की गई है। 

जिसमें कहा गया है कि अगर एक हफ्ते के अंदर अगर सड़क पर गतिअवरोधक नहीं बनता है तो क्षेत्रीय लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी शासन और प्रशासन की होगी।

ज्ञापन देने वालो में मुख्य रूप से बबुआ सिंह, जिलापंचायत सदस्य प्रतिनिधि बिरजू साहनी,प्रधान विजय शर्मा,प्रधान रवि बिन्द, पुर्व प्रधान रोहित साहनी,पुर्व प्रधान बबन सिंह, शिक्षक शिवजी सिंह, सिन्टु मिश्रा, ज्ञानु सिंह, निखिल पाण्डेय, राजन यादव, अभय सिंह, पवन काका,आदित्य सिंह,छोटू यादव,राहुल सिंह,रमायण राजभर,राहुल सिंह,निक्कू सिंह, अमित सिंह,शिब्बू सिंह आदि सैकड़ों लोग रहे।

Post a Comment

0 Comments