Ticker

6/recent/ticker-posts

मुखिया प्रत्याशी ने विश्वकर्मा पूजा के भजन कीर्तन में शामिल होकर पेश की गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल



मुखिया प्रत्याशी परवेज अंसारी  विश्वकर्मा पूजा के भजन कीर्तन में शामिल होकर ने गंगा जमुनी  तहजीब का मिसाल पेश किया।

 नवादा बिहार।

 रिपोर्ट/मोहम्मद सुल्तान अख्तर।

 नवादा जिला के अंतर्गत पकरीबरावां प्रखंड के अधीन बड़ी गुलनी पंचायत के  मुखिया प्रत्याशी परवेज अंसारी छोटी गुलनी का विश्वकर्मा मंदिर में हो रहे विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर भजन कीर्तन में शामिल हुए, शामिल होकर गंगा जमुनी तहजीब का मिसाल  पेश किया। 

इसलाम धर्म में हर धर्म के प्रति आदर रखना सिखाया है। हर धर्म के लोगों को अपने  जैसा समझना है। इस्लाम धर्म मेल, मोहब्बत भाईचारा से विकसित हुआ है।इस्लाम सबसे पहले भाई चारा मेल मोहब्बत सिखाता है।

 इसलिए उनके भजन कीर्तन में जाकर वहां के नौजवानों का हौसला बढ़ाया और शिक्षा के नाम पर, विकास के नाम पर, और भाईचारे के नाम पर, अपने पंचायत के भाइयों से वोट मांगा। आज जिस प्रकार भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। कि लोग एक दूसरे से दुर हो गए हैं।  मेल मोहब्बत के साथ रहना हमे शिक्षा की ही सिखाएगा हम बात करते हैं शिक्षा की तो शिक्षा के नाम पर हम लोग जीरो हैं।

  जिससे हमारे गांव और पंचायत का विकास अधूरा ही है। महिला को सम्मान नही मिलता? हम अपनी सफलता के साथ इमानदारी से काम करने का संकल्प लेते हैं! और महिला को सर्वश्रेष्ठ सम्मान मिलेगा मेरी पहली प्राथमिकता होगी।  इस मौके पर बड़ी संख्या में मुखिया प्रत्याशी परवेज अंसारी के साथ लोग बिना भेदभाव के शामिल हुए। 

इस अवसर पर शामिल होने वालों में प्रमुख लोगों में डॉ उमेश,अरुण यादव अटारी,रघुनंदन यादव गुलनी, सुरेश व्यास, मोहम्मद हारुण समेत अन्य सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments