Ticker

6/recent/ticker-posts

क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करना हमारी प्राथमिकता होगी प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह



 मनियर, बलिया।। (मोहम्मद सरफराज, बलिया ब्यूरोखबर उत्तर प्रदेश जनपद बलिया से उत्तर प्रदेश एवं बिहार के बॉर्डर पर थाना मनियर जो उत्तर प्रदेश में आता है जहां नवागत थानाध्यक्षों के लिए चुनौती भरी होती है ऐसे में देखना है कि मनियर प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह  क्षेत्र में किस तरह से शांति व्यवस्था कायम करने में सफल रहते हैं।

नवागत थाना प्रभारी से क्षेत्र की जनता को एक बड़ी आशा है अब देखना है कि गरीबों को न्याय दिलाने में उनकी क्या भूमिका रहती हैं। 



 जब मीडिया कर्मी ने पूछा कि आपके क्षेत्र उत्तर प्रदेश और बिहार बॉर्डर पर हैं ऐसे में कैसे जनता को न्याय दिलाने का काम करेंगे। जहां एक तरफ दियारांचल मे कच्ची शराब की भटिया चलती है।

 इस पर नवागत थाना प्रभारी ने कहा कि मैंने आते ही सबसे पहले शराब माफियाओं की नकेल कसना शुरू किया। कुछ को बंद कर चालान भी किया। मेरे इस कार्य से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है ।

नवागत थाना प्रभारी राजीव सिंह ने कहा की बिहार राज्य क्षेत्र के थाना रघुनाथपुर के थाना प्रभारी से मेरी बात हुई है, बुहत जल्द शराब भट्ठियों पर काबू पा लिया जाएगा। क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करना हमारी प्रथम प्राथमिकता होगी।

एक तरफ जहां  क्षेत्र की जनता का कहना है कि  मनियर थाने पर  तैनात हल्का न०1उपनिरीक्षक गुरु प्रताप सिंह एवं दिवान  नगेद्र पांडे क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने में काफी दिन रात मेहनत करते रहते हैं उनकी प्रशंसा चारों ओर हो रही है।

Post a Comment

0 Comments