Ticker

6/recent/ticker-posts

फर्जी पुलिस बनकर ठगी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे



डेस्क न्यूज़

जयपुर। फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों से धोखाधड़ी कर रूपये ठगने वाले को,सांगानेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है। 

पकड़े गए अभियुक्त पर आरोप है कि वह पुलिस की वर्दी पहनकर तथा जयपुर पुलिस कमिश्नरेट का फर्जी आई डी कार्ड दिखाकर लोगों से ठगी करता था। 

जिसके पास से जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस पहचान पत्र का हुबहु फर्जी पुलिस पहचान पत्र बरामद किया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व अभिजित सिह ने बताया की फर्जी पुलिस कर्मी बनकर ठगी करने वाला टेपी उर्फ राजेन्द्र कुमार उर्फ राजेन्द्र सिह (23) निवासी ग्राम खेरा मेदा थाना कठूमर जिला अलवर को गिरफ्तार किया गया।

जिसके पास से फर्जी पुलिस पहचान पत्र सहित वर्दी बरामद की गई है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में अन्य कई वारदाते खुलने की आंशका जताई जा रही है।

इस संबंध में पीडित बाबुलाल धानका ने मामला दर्ज करवाया था कि राजेन्द्र कुमार नामक व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहन कर उसके पास आया और एक ई-रिक्षा फाईनेंस करने को बोला जिस पर उसने विश्वास करके फाईनेंस कर दिया। जिस पर उसने पुलिस कमिश्नरेट जयपुर का आईडी कार्ड भी दिया। जब पहली किश्त बाउन्स हुई तो उसे ठगी का एहसास हुआ और फिर किरायानामा के पते पर गया तो जानकारी में सामने आया कि वह पुलिस में नही है। यहा पर भी कई लोगो को पुलिस वाला बताकर उसने रूपये ठग लिये है। इस पर ने मामल दर्ज कर आरोपित को धर-दबोचा।

Post a Comment

0 Comments