Ticker

6/recent/ticker-posts

अभियुक्तो को संरक्षण देने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ होगी कार्यवाही की मांग



कानपुर, उत्तर प्रदेश।।कानपुर,राष्ट्रीय विकलांग पार्टी की बैठक शास्त्री नगर सेन्ट्रल पार्क में हुयी।बैठक में विकलांग व महिला उत्पीडन के विरोध में पुलिस महानिरिक्षक को 5 नवम्बर को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया।बैठक में महिला उत्पीड़न की बढती घटनाओ पर चिन्ता व्यक्त की गयी और सरकार को महिला उत्पीडन के लिए जिम्मेदार ठहराया गया।राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वीरेन्द्र कुमार ने आरोप लगाया की रावतपुर गाँव पुलिस चौकी के उप निरिक्षक देवेन्दर सिंह ने अभियुक्तों को लाभ पहुंचाने के लिए मुकदमा अपराध संख्या 0644/19 में फाईनल रिपोर्ट लगा दी है।

 ज्ञात हो की विकलांग दिनेश कुमार यादव को पुलिस चौकी रावतपुर गाँव में बयान देने के नाम पर बुलाकर अभियुक्तों के सामने चौकी इन्चार्ज व एक सिपाही ने मार पीट किया था ।

जिसकी शिकायत दिनेश कुमार यादव ने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक से किया था। पुलिस अधिक्षक ने क्षेत्राधिकारी कल्यानपुर को मामले की जांच सौपी थी।राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वीरेन्द्र कुमार ने कहा की जब पुलिस अभियुक्तों से मिल कर मुकदमों मे फाईनल रिपोर्ट लगायेगी और अभियुक्तों को संरक्षण देगी तो पीडित विकलांग व महिलायें  न्याय किससे मांगने जायेगे।

आज की बैठक राष्ट्रीय महासचिव वीरेन्द्र कुमार, जिला अध्यक्ष राहुल कुमार, मण्डल अध्यक्ष महिला मोर्चा कान्ति देवी कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता महिला मोर्चा अल्पना कुमारी, मण्डल अध्यक्ष अशोक कुमार, जिला सह सचिव पवन राने, जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा शिव देवी सिंह चौहान, बंगाली शर्मा आदि शामिल थे !


डेस्क न्यूज

  

Post a Comment

0 Comments