Ticker

6/recent/ticker-posts

देश के बेरोजगार युवाओं ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मना कर अपनी नाराजगी जाहिर की है -मोहम्मद रिजवी



सिकन्दरपुर,बलिया। देश की जनता अब झूठ, फरेब और जुमलेबाजी से तंग आ चुकी है। देश में बेरोजगारों नें प्रधान मंत्री जी के जन्मदिन  को बेरोजगार दिवस के रूप में तब्दील कर अपने नाराजगी और गुस्से को प्रदेश व केंद्र सरकार को एहसास करा दिया है ,पूरा प्रशासन बेरोजगार दिवस को कुचलने का पूरा प्रयास किया और विफल रहा, उक्त बातें पूर्व मंत्री जियाउद्दीन रिजवी ने आपने सम्मान में करसी गांव में आयोजित एक बैठक में कहीं हैं। 

उक्त कार्यक्रम में उन्होंने कहा है कि केंद्र की सरकार किसानों को गुलाम बनाने का विधेयक संसद में पास करा चुकी है।जिसका हमारे नेता अखिलेश यादव ने संसद में पुरजोर विरोध किया है।

👉नवागत SDM नें सम्भाला कार्यभार, बैठक कर तहसील कर्मियों को किया निर्देशित

प्रदेश की सरकार ने बेरोजगारी की मार झेल रहे नौजवानों की बची खुची उम्मीदों पर नया कानून लाकर कुठाराघात करने का काम किया हैं।परीक्षा पास कर नौकरी पाने वाले नौजवानों को पाच साल संविदा पर काम करना पड़ेगा।

हर 6 महीने पर कार्य की समीक्षा किया जाएगा।और  कार्य संतोष जनक न होने पर नौकरी से निकाल दिया जाएगा।

आखिर उस नौजवानों का क्या दोष है।जिसकी सजा यह सरकार नौजवानों को दे रही है।पूरे प्रदेश में हत्या और बलत्कार की बाढ़ आगई है।यह सरकार बलात्कार करने वालो का बचाव करती हैं,जिसके कारण बलात्कारियों का हौसला बुलंद हैं।उत्तर प्रदेश अब प्रदेश हत्या प्रदेश बन चुका है,चारो तरफ हाहाकार मचा है।

कोरोना के उपकरण खरीद में बहुत बड़ा घोटाला हुआ है।जिसमें प्रदेश सरकार का भी हाथ है। स्वास्थ विभाग द्वारा किए गए घोटाले की सीबीआई  से जांच कराई जाए।ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जा सके।

बैठक को मनोज यादव,बबलू सिंह, सत्य प्रकाश पाण्डेय, पाण्डेय,ताज मुहमद, डॉ रमेश वर्मा,बृजेश यादव, लोगो ने संबोधित किया।

बैठक की अध्यक्षता पूर्व प्रधान जगरनाथ वर्मा एवं संचालन गुरुज लाल राजभर ने किया।


रिपोर्ट- इमरान खान

           नुरूलहोदा खान

           रजनीश कुमार,

Post a Comment

0 Comments