Ticker

6/recent/ticker-posts

छुट्टी पर गांव आये जवान की मौत, पुलिस ने शव को PM के लिए भेजा

मनियर, बलिया।मनियर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरुषोत्तम पट्टी गांव में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की मौत मऊ स्थित एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गयी। मनियर पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
बताया जा रहा है कि मनिपर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तम पट्टी निवासी उत्तम कुमार (50) स्व०.पुत्र केशव 24 बीएन बीएसएफ में एएसआई/जीडी के पद पर कार्यरत थे। 45 दिन की छुट्टी लेकर 28 जून 2020 को पश्चिम बंगाल अंतर्गत मालदा कोलकाता से अपने घर आए थे। बीच रास्ते में उनकी तबीयत खराब होने लगी। किसी तरह से घर पहुंचे। घर के लोग दो-तीन दिन बाद निजी हॉस्पिटल में इलाज हेतु सिकंदरपुर लेकर गए।


वहां स्थिति में सुधार न होने के बाद मऊ के किसी निजी हॉस्पिटल में ले जाकर भर्ती करा दिये। बीएसएफ जवान की मौत सोमवार की सुबह हो गई। जवान की मौत के बाद पत्नी शैल कुमारी एवं बेटे गोविंद, अरविंद 24, जय गोविंद व अतुल का रोते-रोते बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि बीएसएफ जवान को टाइफाइड की शिकायत थी। 


इस दुखद घटना के बाद (जय जवान वसुधैव कुटुम्बकम् सेवा मिशन) के निमित्त संस्थापक व अध्यक्ष B.S.F के जवान रामकेश्वर उर्फ भूल्लन नें कहा है कि
हमें बेहद दुख है कि हमारे ग्राम पंचायत पुरूषोत्मपट्टी के मेरे दिल के करीबी ,परम आदरणीय आदर्श प्रेरणा स्रोत श्रीमान उत्तम कुमार पटेल जी सेवारत [Border security force] सीमा सुरक्षा बल सक्रिय सरंक्षक स्वरूप दिशानिर्देशक व मार्ग दर्शक ,जय जवान वसुधैव कुटुम्बकम् सेवा मिशन परिवार के सदस्य,को खोकर गांव समाज के लिए एक ईमानदार चरित्रवान, कर्तव्य निष्ठ मणि खोकर हम सभी समाज को बेहद दुख है।
आज अवकाश दौरान अचानक मऊ हास्पिटल मे उनकी आत्मा शरीर को छोड़कर परलोक को प्रस्थान कर स्वर्ग लोक को सिधार गये । हम सभी उनकी पवित्र महान आत्मा की शान्ति के लिए हम सभी जय जवान वसुधैव कुटुम्बकम् सेवा मिशन परिवार ईश्वर,अल्लाह, भगवान से प्रार्थना करते है,कि उनके परिवार को इस दुख की घडी मे साहस शक्ति प्रदान करें।हम सभी जय जवान टीम उनके परिवार के साथ इस दुख की घडी मे खड़े है । गाँव समाज उनकी आत्मा की शांति और उनके परिवार के साहस शक्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते है।



Post a Comment

0 Comments