Ticker

6/recent/ticker-posts

वारदात को अंजाम देनें के फिराक में आए दो बदमाश चढ़े उभांव पुलिस के हत्थे


By-राम मिलन यादव

बेल्थरा।बलिया। श्रीमान पुलिस अधीक्षक बलिया के द्वारा जन पद में शातिर अपराधियों, वांछित अपराधियों,वारंटियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत दिनांक 22 फरवरी को उभांव पुलिस नें कार सवार दो बदमाशों को शनिवार की देर शाम धर दबोचा जिनके पास से कट्टा-कारतूस भी हुआ बरामद।किसी वारदात को अंजाम देनें के फिराक में थे दोनों शातिर।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गये दोनों अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया है कि मऊ व आजमगढ़ के रहने वाले हैं।
पुलिस द्वारा पूछ ताछ के बाद दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया। दोनों के खिलाफ मऊ व आजमगढ़ के थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज है।
गस्त पर निकले एसओ उभांव योगेन्द्र बहादुर सिंह व स्वॉट प्रभारी राजकुमार सिंह को चौकिया मोड़ के पास पहुंचते ही मुखबिर द्वारा डीएवी ढाला के पास कार सवार कुछ बदमाशों के मौजूद होने की सूचना मिली। इसके बाद पहुंची पुलिस टीम ने कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया। जांच-पड़ताल में उनके पास से कट्टा-कारतूस बरामद हुआ।

पूछताछ के बाद पकड़े गये बदमाशों की पहचान मऊ जनपद के घोसी थाना क्षेत्र के महरुपुर निवासी राकेश यादव तथा आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के अजमतगढ़ (महादेव नगर) निवासी प्रताप राम के रुप में हुई। पुलिस का कहना है कि दोनों लूट की घटना को अंजाम देने के लिये इलाके में मौजूद थे। कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई रामसिंह यादव, स्वॉट टीम के एसआई संजय सरोज, श्याम सुंदर सिंह यादव, कांस्टेबल अनूप सिंह, वेदप्रकाश दूबे, अनिल पटेल, जसवीर सिंह, विजय राय, अतुल सिंह आदि थे।



Post a Comment

0 Comments