Ticker

6/recent/ticker-posts

सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी सलेमपुर आर एस कुशवाहा ने विधान सभा बांसडीह के दर्जनभर गांवों का ताबड़तोड़ किया दौरा



@महेश कुमार


 बांसडीह,बलिया।18अप्रैल।सलेमपुर लोकसभा से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आर एस कुशवाहा ने बाँसडीह बिधानसभा के दर्जनों गांवों का ताबड़तोड़ दौरा कर आम लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील किया।उन्हों ने बुधवार को अपने जनसम्पर्क करने के क्रम मे सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार आर एस कुशवाहा ने पिण्डहरा, शिवरामपुर, राजपुर, साहोडीह आदि दर्जनों गांवों में चौपाल लगाकर लोगो से अनिवार्य रूप से मतदान में भाग लेने की अपील किया।उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार केवल जुमलोबाजो की सरकार है। ये कहते कुछ है और करते कुछ है। गरीबो की भलाई  के लिये इनके पास कोई कार्यक्रम  नही है। ये पूँजीपतियो के पोषक हैं।ये हमारे गठबंधन से डरे हुए हैं।खुद तो 40 पार्टियों से भी ज्यादा के साथ गठबंधन किया हुवा हैं पर ये खुद पाक साफ बनते हैं।भाजपा के लोग अपने को राष्ट्रवादी व बिपक्ष को देशद्रोही बताते है, ये लोग कभी भी आम जनता के मुद्दों पर बात नही करते।
ये लोग शिक्षा की बात नहीं करते बेरोजगारी के मुद्दे पर बात नहीं करते । 
2 करोड़ नोकरियाँ हर साल देनें की बात 15 लाख खाते में आने की बात गरीबों किसानों की कर्ज माफी के नाम पर भी कुछ नहीं किया।ये सरकार पूरी तरह से जुमलेबाजों की सरकार निकली।
चौपाल में शामिल अन्य लोगो मे सपा बिधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव, सैय्यद शोएबुल इस्लाम, रविन्द्र सिंह, सुरेंद्र राम, चन्द्रशेखर यादव, सुरेंद्र निषाद , मनोज बर्मा, हीरालाल वर्मा, बच्चा लाल राम आदि लोग मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments