Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्रकार को समाचार निर्भीकता से लिखना चाहिए- ललन कुमार



नालंदा, (बिहार शरीफ) बिहार-इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जिला इकाई नालंदा की एक बैठक बिहार शरीफ राधिक होटल मे वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रमण्डल अध्यक्ष पटना ललन कुमार  की अध्यक्षता मे की गई । संचालन जिला अध्यक्ष  चंद्रभूषण पाण्डेय ने किया । संगठन  विस्तार से चर्चा की तथा पत्रकारों को भूत, भविष्य और वर्तमान को ध्यान रखकर निष्पक्ष पत्रकारिता करने पर जोर दिया । जिला महासचिव  उज्जवला नंद गिरि ने कहा कि इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकार हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगी।

उन्होने  आज के परिवेश में पत्रकार के गिरते स्तर पर चिंता व्यक्त करते हुये अगाह किया कि पत्रकार की लेखनी को समाज में सत्य माना जाता है इसलिए  समाचार निष्पक्ष एवं निर्भीक होकर लिखना चाहिए।
 जिला सचिव आरती कुमारी ने जिला इकाई की घोषणा की और संगठन की प्रगति के बारे में चर्चा करते हुए ग्रामीणांचल से पत्रकारिता को जोड़ने का प्रयास करने के लिए सभी पत्रकार बंधुओं से अपील की।
जिला उपाध्यक्ष एम. एफ. तालिब ने संगठन विस्तार पर चर्चा करते हुए कहा कि सभी साथीयो को  निर्भीकता से समाचार लिखना चाहिए ।  राज्य मे पत्रकारों पर हो रहे हमलो पर चिंता पर व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से पत्रकारों की सुरक्षा मुहैया कराने के लिए जिला प्रशासन से मिलने की बात कही ।
 मौके पर पटना प्रमण्डल अध्यक्ष ललन कुमार, जिला अध्यक्ष चन्द्र भूषण पाण्डेय, जिला महासचिव उज्ज्वला नंद गिरि, जिला उपाध्यक्ष एम एफ तालिब, जिला सचिव आरती कुमारी, मुकुल कुमार, आशुतोष कुमार सहित अन्य पत्रकार गण मौजूद थे ।


Post a Comment

0 Comments