Ticker

6/recent/ticker-posts

आई०आई०टी० मेंस में ज्ञान कुंज एकेडमी बंशी बाजार, बलिया के बच्चों ने लहराया परचम

  • इमरान खान

  • बलिया ।बलिया जनपद के सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र में स्थित ज्ञान कुंज एकेडमी बंशी बाजार, बलिया के छात्रों ने 2024 में (I.I.T.) एडवांस में दिखाया अपना दमखम । ज्ञात हो कि यह सभी छात्र वर्तमान सत्र के छात्र रहे हैं जिन्होंने अपने प्रथम प्रयास में ही यह सफलताप्राप्त की है इन सभी छात्रों की शिक्षा दीक्षा ज्ञान कुंज एकेडमी बंशी बाजार बलिया में हुई है, जिन्होंने विद्यालय को गौरवान्वित किया है।सफल होने वाले छात्रों का नाम इस प्रकार है- स्वरित वर्मा 95%, आशीष वर्मा 94% अर्सलान अहमद 90% आयुष सिंह 88% दिव्या तिवारी 86% विकास कुमार 82% नागेश्वर प्रजापति 80%.ज्ञात होगी ज्ञान कुंज एकेडमी शिक्षा के क्षेत्र में अपने नित्त नए मुकाम हासिल करते हुए निरंतर आगेबढ़ता रहता है और जनपद बलिया ही नहीं पूर्वांचल के सभी सी०बी०एस० ई० बोर्ड के विद्यालयों मेंअपना महत्वपूर्ण स्थान बनाए हुए हैं। 

  • यह विद्यालय के सिद्धांतों एवं कड़े अनुशासन का परिणाम है।जिसे बनाए रखने के लिए विद्यालय प्रबंधन कोई समझौता नहीं करता है, और अपने विद्यालय के सभीकार्यों को अनुशासन के साथ संपन्न करता है। बच्चों की सफलता का श्रेय बच्चों के माता-पिता एवंविद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं को जाता है। विद्यालय के प्रबंधक डा० श्री देवेंद्र सिंह ने इस अवसर परइन सभी बच्चों को बहुत-बहुत बधाई दिया और उन्होंने कहा कि यह कठिन संघर्ष का परिणाम है जोआज हमारे सामने आ रहा है। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सुधा पाण्डेय जी ने बच्चों को इससफलता के अवसर पर बधाई और आशीर्वाद दिया और उन्होंने कहा कि यह विद्यालय के शिक्षकों एवंअभिभावकों का सहयोग है। जो यह सफलता प्राप्त हुई है।


  •  इस अवसर पर विद्यालय के उप प्रधानाचार्याश्रीमती शीला सिंह ने बच्चों की सफलता पर बधाई दी, एवं उनके उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाकिया, विद्यालय के अध्यक्ष श्री ज्योति स्वरूप पाण्डेय ने इस अवसर पर बच्चों को बहुत-बहुत बधाई दीविद्यालय के शिक्षक अमजद अली भौतिक विज्ञान, रसायन विज्ञान की शिक्षिका का श्रीमती प्रियंकात्रिपाठी, विनय यादव, विनोद कुमार चतुर्वेदी, गणित विषय के अध्यापक दिलीप पाण्डेय, राकेशपाण्डेय, एवं विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक जे०पी० तिवारी, राजीव पाण्डेय, राजकुमार पाण्डेय, दीपकतिवारी, आदित्य पाण्डेय एवं सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामनाकिया एवं आशीर्वाद दिया।

Post a Comment

0 Comments