Ticker

6/recent/ticker-posts

लोकप्रिय टीवी शो "वाह भाई वाह" में दिखेंगे चन्दन, टेंगरहीं वासियों में हर्ष




बैरिया(बलिया)(रिपोर्ट-शकील खान):देश की जनता में वाहवाही लूट रही लोकप्रिय टेलीविजन शो "वाह भाई वाह" में धूम मचा रहे सुपरस्टार अभिनेता व कवि शैलेश लोढ़ा के साथ अब टेंगरहीं निवासी मोहन सिंह के पुत्र चन्दन सिंह भी दिखाई देंगे! काव्य क्षेत्र में कुमार चन्दन के नाम से मशहूर चन्दन सिंह की इस उपलब्धि से समस्त ग्रामवासियों में काफी हर्ष व्याप्त है!



देश के सबसे बड़े कविता के मंच पर सुपरस्टार अभिनेता व कवि शैलेश लोढ़ा के साथ मायानगरी मुंबई में टीवी शो "वाह भाई वाह" के बैक टू बैक दो एपिसोड की शूटिंग संपन्न होने के बाद चन्दन सिंह ने फोन पर बताया कि सेट पर पत्नी व बच्चों की उपस्थिति, आदरणीय शैलेश लोढ़ा सर का असीमित प्रेम, शेमारु टीवी का भव्य सेट एवं देश के अलग अलग राज्यों से आये कवि व कवयित्रियों का साथ वास्तव में अद्भुत, अकल्पनीय और बेहद आनन्ददायक रहा।

शेमारु टीवी पर बहुत जल्द ही दोनों एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा! लोकप्रिय टीवी शो "वाह भाई वाह" का हिस्सा बनने के बाद चन्दन के परिजनों एवं स्थानीय लोगों में बहुत खुशहाली है, इनके द्वारा चन्दन सिंह को लगातार बधाइयां दी जा रही है और बधाई संदेश प्रेषित किया जा रहा है! ग्रामवासियों का कहना है कि चन्दन ने अपने गांव के साथ साथ पुरे बलिया जनपद का नाम रौशन किया है!

उल्लेखनीय है कि कुमार चन्दन ने ही स्वर्गीय तारकेश्वर पाण्डेय साहित्यिक मंच का गठन किया है जिसमें अधिक से अधिक कवियों और रचनाकारों को जोड़ने का प्रयास जारी है! मौजूदा समय में कुमार चन्दन भेल भोपाल में एक  ऊंचे ओहदे पर कार्यरत भी हैं!

Post a Comment

0 Comments