Ticker

6/recent/ticker-posts

RSS गुरुकुल में महीनें के अंतिम सप्ताह में इन प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन


नवंबर माह के अंतिम सप्ताह में आरएसएस गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

सिकन्दरपुर, बलिया।(सनोज कुमार). आर एस एस गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी अकैडमी में बुधवार को महीने के अंतिम सप्ताह में अन्य गतिविधि के अंतर्गत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

 प्रबंधक जय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के निर्देशन में आयोजित इस प्रतियोगिता में कक्षा एक से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

कक्षा पहली से कक्षा तीसरी तक के छात्र-छात्राओं का 50 मीटर के दौड़ , कक्षा चौथी एवं पांचवी में 100 मीटर का दौड़, कक्षा छठवीं में डिस्क थ्रो एवं डैजी बाल, कक्षा सातवीं में स्पोर्ट् पुट थ्रो एवं स्लो साइकिलिंग, कक्षा आठवीं में जेवलिन थ्रो एवं फास्ट साइकिलिंग तथा कक्षा ,9वी तथा 10वीं एवं 12वीं में खो खो , वालीबाल एवं कबड्डी प्रतियोगिता कराया गया।

 प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं के साथ सभी कक्षा अध्यापक एवं कक्षा अध्यापिका का योगदान सराहनीय रहा।

इस प्रतियोगिता का आगाज प्रबंधक ने अपनें संबोधन में सभी छात्र छात्राओं को प्रतियोगिता के बारे में बताकर तथा उत्साहवर्धन कर के किया।

 प्रधानाचार्य विजय कुमार गुप्ता एवं उप प्रधानाचार्य  विनोद कुमार दुबे ने सभी के योगदान की सराहना की।

 प्रतियोगिता का सजीव प्रसारण प्रशासनिक इंचार्ज अजीत कुमार यादव ने किया दर्शक दीर्घा में बैठे सभी  को उनकी शालीनता तथा अच्छे व्यवहार का अनुपालन करने पर प्रबंधक ने उनको धन्यवाद दिया ।

पूरे कार्यक्रम में दोनों पीटीआई अध्यापक गजेंद्र सिंह एवं मुकेश यादव तथा जजमेंट सुदर्शन सिंह और जमालुद्दीन खान का बहुत ही सराहनीय योगदान रहा अंत में कार्यक्रम का समापन करते हुए प्रधानाचार्य विजय कुमार गुप्ता ने प्रतियोगिता के माध्यम से अच्छे ज्ञान सीखने को जीवन में इसके महत्व को बनाए रखने का मंत्र दिया इस अवसर पर सभी अध्यापक गण उपस्थित रहे।








Post a Comment

0 Comments