Ticker

6/recent/ticker-posts

अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में उत्तपन विभिन्न समस्याओं को लेकर बैठक सम्पन्न


सुखपुरा,बलिया।(केपी चमन).अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में उत्तपन विभिन्न समस्याओं को लेकर लखनऊ में प्रमुख सचिव माध्यमिक शिक्षा,  विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा,शिक्षा निदेशक माध्यमिक,के साथ अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालय प्रबंधक सभा उत्तर प्रदेश के प्रांतीय  कार्यकारी अध्यक्ष अरविंद जी के नेतृत्व में महामंत्री/सचिव दिनेश चन्द सिंह एवं प्रांतीय कार्य समिति के सदस्य गजेंद्र सिंह एवं डॉ. नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव के साथ एक प्रतिनिधिमंडल  अलंकार योजना,परीक्षा में निर्जीव विद्यालय को डीवार किए जाने,चौकीदार,जमादार तथा लिपिक की नियुक्ति तथा बारह वर्षों पूर्व से स्थिर शुल्क की वृद्धि किए जाने एवं विद्यालयों की आय बढ़ाने आदि विन्दुओं पर चर्चा हुई।

प्रबन्धक सभा के सदस्यों द्वारा दिये गए प्रतिवेदन में बिंदु बारह व चार के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई।जिस पर प्रबंधकसभा द्वारा जो मांगे और सुझाव दिए गए  उन पर प्रमुख सचिव शिक्षा निदेशक सहित मौजूद बैठक में सभी अधिकारी गण ने सहमति जताया।

बैठक में प्रबन्धक सभा के सदस्यों की समस्याओं को अधिकारियों द्वारा सुनकर सभी समस्याओं का निस्तारण कराने का भरोसा दिलाया गया।सभा के महामंत्री/सचिव दिनेश चन्द सिंह ने बताया कि बैठक अच्छे माहौल में संपन्न हुई इस बैठक से अच्छे परिणाम आने की उम्मीद जगी है।

Post a Comment

0 Comments