Ticker

6/recent/ticker-posts

8 पेटी अवैध शराब,कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ चार चढ़े पुलिस के हत्थे



 ✍️महेश कुमार


रेवती,बलिया। पुलिस अधीक्षक बलिया के निर्देशन में अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रेवती पुलिस ने सफलता अर्जित करते हुए आठ पेटी देशी शराब (फ्रूटी), एक कट्टा तथा एक अदद जिंदा कारतूस के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है। सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए चालान न्यायालय कर दिया। 


प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि रेवती दतहां सम्पर्क मार्ग पर स्थित देशी मदिरा के दुकान के सामने खेत में चार लोग अवैध शराब प्लास्टिक की बोरी में भर कहीं अन्यत्र ले जाने की फिराक में हैं।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सूचना मिलते ही एसआई सूरज सिंह, हरिन्द्र पटेल, संदीप सोनकर, स्वतंत्रत कुमार, तरुण मिश्रा, अंकित पाण्डेय आदि की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख चारों युवक भागने लगे। जिन्हें पुलिस टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस टीम ने चार बोरियों से आठ पेटी यानि 360 पीस प्रति 200 एमएल बन्टी बबली लाइम फ्रूटी बरामद किया।एक युवक के कमर से मिला कट्टा और जिंदा कारतूस इसके साथ ही एक युवक की कमर से 315 बोर का एक अदद कट्टा और एक अदद जिंदा कारतूस बरामद किया। 


पूछताछ में युवकों ने अपना नाम शशिकांत यादव पुत्र शिव जी यादव, श्यामलाल यादव पुत्र गौरी शंकर यादव, बनारसी यादव पुत्र जमुना यादव निवासीगण दतहां और अर्जुन उपाध्याय निवासी रेवती बताया। कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर गिरफ्तार युवकों ने बताया कि हम यहीं सरकारी देशी शराब की दुकान से शराब की खरीदारी करने के बाद नदी सरयू पार बिहार ले जाकर शराब को ऊंचे दामों पर बेचते हैं। पुलिस ने गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को सुसंगत धाराओं के तहत चालान न्यायालय कर दिया।

Post a Comment

0 Comments