Ticker

6/recent/ticker-posts

पुलिस नें अवैध शराब की भट्ठियों को किया नष्ट





रिपोर्ट- मु० सरफराज

मनियर,बलिया।


थाना प्रभारी मनियर आगामी त्योहार को देखते हुए किया फ्लैग मार्च वही बिहार बॉर्डर पर चल रहे अवैध भट्ठीयों को किया नष्ट




खबर उत्तर प्रदेश जनपद बालिया से है जहा  पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर के निर्देशन में चलाए जा रहे हैं अपराध और अपराधियों को धरपकड़ और अवैध रूप से चल रहे क्षेत्र में थाना प्रभारी कमलेश कुमार पटेल ने अपने पुलिस दल के साथ क्षेत्र का भ्रमण करते हुए नगर क्षेत्र में आगामी त्योहार को देखते हुए फ्लैग मार्च किया।


आप को बताते चलें कि मनियर थाना उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर स्थित है जहां बहुत बड़ी एक चुनौती होती है एक थाना अफसर को बड़ी कठिन परिश्रम करनी पड़ती है। 


उसी क्रम में पुलिस द्वारा दीयारे में चेकिंग चलाया गया जहां अवैध रूप से चल रही कच्ची शराब की भट्ठीयों को ध्वस्त किया गया इस कार्य से अवैध शराब कारोबारीयों में दहशत व्याप्त है।


 और थाना क्षेत्र छोड़कर अन्यत्र जगह पलायन हो गए हैं। इस कार्य से थाना क्षेत्र के ग्रामीण जनता में काफी खुशी की लहर देखी गई है। और थाना प्रभारी मनियर की भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है।


 मीडिया कर्मी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी तरह का अवैध कार्य नहीं होने दूंगा शांति व्यवस्था कायम रखूंगा किसी के दबाव में कोई कार्य नहीं करूंगा जो न्याय होगा वही करूंगा।।

Post a Comment

0 Comments