Ticker

6/recent/ticker-posts

मैट्रिक की परीक्षा में होनैन बिन्त डॉ. परवेज ने प्रथम स्थान प्राप्त कर माता-पिता का नाम रौशन किया।

 




 होनैन की सफ़लता पर बधाई देने वालो का कतार।



 जमशेदपुर, झारखंड।

मोहम्मद सुल्तान अख्तर।



 झारखंड जमशेदपुर मुंशी मोहल्ला मानगो निवासी और जमशेदपुर शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉ परवेज की बेटी होनैन ने मैट्रिक में प्रमुख स्थान प्राप्त किया और अपने माता-पिता का नाम रौशन किया। बड़ी लगन और कड़ी मेहनत के बाद होनैन  को यह स्थान प्राप्त हुआ है। 


 होनैन ने अपनी शिक्षा में काफी बेहतरी दिखाया है। आपको बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के स्कूल से मैट्रिक परीक्षा में कुल 500 अंकों में से 498 अंक (प्रतिशत में इसे 100 प्रतिशत कहा जाएगा) प्राप्त कर होनैन ने एक महान ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है। होनैन के परदादा हाजी यासीन साहब रहमत-उल-अल्लाह बहुत दयालु थे और जमशेदपुर से नवादा बिहार तक के प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक थे। उनके माता-पिता भी पवित्र इस्लामी संस्कृति के लिए प्रतिबद्ध हैं।


 हमारे संवाददाता मोहम्मद सुल्तान अख्तर नवादा ने खुशी व्यक्त करते हुए होनैन की इस सफलता पर  उन्होंने कहा कि हमें वास्तव में होनैन नाज पर गर्व है, जो हमारे संवाददाता की भतीजी होंगी।


पत्रकार नदीम अहसन, शमीम, खुर्शीद, डॉ. सलीम, मौलाना वसीम नदवी, प्रो. रिजवान, उस्मान, साजिद, शाहिद और रियाज अहमद, हाजी निसार और उनके पूरे परिवार मे जोश ओ खरोश देखा गया। अभी भी बधाई का सिलसिला जारी है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Post a Comment

0 Comments