Ticker

6/recent/ticker-posts

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ का धरना 20 को

 


उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ का जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय बलिया पर 20 सितंबर को विशाल धरना-  अरुण कुमार सिंह अध्यक्ष

बलिया, उत्तर प्रदेश।

 उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के (चेतनारायण गुट)के प्रांतीय  नेतृत्व द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार 20 सितंबर सोमवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर शिक्षकों एवं कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना का आयोजन किया गया है। 

जिसमें शाखा इकाई के सभी शाखा अध्यक्ष और मंत्रियों को विद्यालय के पूरे शिक्षकों के साथ उपस्थित होने के लिए कहा गया है तथा समस्त पदाधिकारियों एवं  कार्यकारिणी के सदस्यों की उपस्थिति नितांत आवश्यक है।

 साथ ही जनपद के समस्त शिक्षकों का आह्वान किया जाता है कि संगठन की मजबूती प्रदान करने के लिए 20 सितंबर सोमवार को धरने में उपस्थित होने का कष्ट करें।

 धरना स्थल पर प्रांतीय अध्यक्ष/ पूर्व शिक्षक विधायक आदरणीय श्री चेत नारायण सिंह जी भी उपस्थित रहेंगे तथा धरना को संबोधित करेंगे।

 2:00 बजे जनपद की समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपने के बाद मार्च करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर प्रदेश स्तरीय मांग पत्र का ज्ञापन माननीय मुख्यमंत्री जी तथा महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय को सौंपा जाएगा।


डेस्क न्यूज़

Post a Comment

0 Comments