Ticker

6/recent/ticker-posts

रामबदन यादव ने अपना कार्य भार ग्रहण किया



नगरा बलिया। नगर पंचायत नगरा में पिछले एक सप्ताह से ऊपर अधिशासी अधिकारी का पद खाली था ।   प्रशासक रसड़ा के एस डी एम  प्रभु दयाल  से भेंटकर रामबदन यादव ने गुरुवार को कार्य भार ग्रहण किए है ।

रामबदन यादव नगर पंचायत सहतवार में  तैनात हैं । नगरा में अधिशासी ‌अधिकारी पद पर अतिरिक्त चार्ज ग्रहण करने के बाद श्री यादव ने कहा कि नगर पंचायत नगरा को आदर्श नगर पंचायत  बनाने के लिए पूरे मनोयोग से कार्य किया जायेगा । यहां के अधूरे कार्यो को शीघ्र पूरा किया जाएगा ।एक विशेष बात चीत में उन्होंने कहा कि नगर पंचायत के अंतर्गत कोई भी नागरिक का कार्य हो तो कार्यलय में संपर्क करे ताकि समय से पहले उन कार्यों को पूरा किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विधायक धनंजय कनौजिया जी ने नगरा के विकास को गति प्रदान करने के लिए ग्रामपंचायत को नगरपंचायत बनवाया। कहा कि शीघ्र ही नगर पंचायत के बुद्धिजीवी लोगों की बैठक बुलाई जाएगी जिसमें विकास से संबंधित सबकी राय ली जाएगी। उन्होंने बताया कि चाहे जितना दिन ही यहां रहना होगा उतने दिन में ही नगर पंचायत के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा। जनता का सहयोग बहुत जरूरी है बिना सहयोग का कार्य करना संभव नहीं है। नगरा नगर पंचायत के सभी लोगों से अपील किया कि विकास में योगदान दें।

इस मौके पर नगर पंचायत के वारिष्ठ लिपिक अताउल्लाह  जनपद के वरिष्ठ समाज सेवी हरे राम उपाध्याय ,  नगरा के अवकाश प्राप्त अध्यापक कामता यादव शास्त्री  लाल बहादुर यादव   दयाराम चौधरी  प्रेम प्रकाश चौधरी उर्फ बहुगड़ा , ऊमा चौरसिया सहित अन्य लोग , और कार्यालय के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।


रिपोर्ट-बसन्त पाण्डेय




Post a Comment

0 Comments