Ticker

6/recent/ticker-posts

मनियर विकासखंड के प्रमुख पद पर BJP की सपना सोनी ने परचम लहराया

 


रिपोर्ट- मु० सरफराज, बलिया ब्यूरो

मनियर विकासखंड पर प्रमुख पद पर सदियों से कब्जा जमाए हुए आज भी नवनिर्वाचित सपना सोनी ने बीजेपी से परचम लहराया।

उत्तर प्रदेश जनपद बलिया के मनियर के भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर प्रधान संघ के संरक्षक राष्ट्रपति पुरस्कृत एवं पार्टी के जिला कार्यकारिणी के सदस्य पंडित श्री निवास मिश्रा ने आज मीडिया कर्मी के सवालों का जवाब देते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास काम कर रही है उन्हीं का नतीजा है पूरे प्रदेश में प्रचंड बहुमत से प्रमुख प्रत्याशी नव निर्वाचित हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि मनियर विकासखंड के प्रमुख प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी सपना सोनी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है। भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता युवाओं का धड़कन गरीबों का मसीहा कुंवर विजय सिंह उर्फ पप्पू जी मनियर विकासखंड प्रमुख पद पर सदियों से काफी चले आ रहे हैं।

 आज इनका काम का देन है कि इनको जनता विश्वास करके जिताती आ २ही है। मीडिया कर्मी से कहा कि आज बीजेपी के कुछ नेता बीजेपी प्रत्याशी के विपक्ष में खड़े थे। इसमें क्या कहेंगे उन्होंने कहा कि बीजेपी अनुशासन की पार्टी है बीजेपी के लोग बीजेपी से गद्दारी नहीं कर सकते अगर ऐसा लोग करते हैं तो वह बीजेपी के नहीं है जीत की खुशी पर क्षेत्र के समस्त सम्मानित बीडीसी एवं जनता को बहुत-बहुत तहे दिल से बधाई दिया। आइए सुनते हैं उनकी जुबानी क्या कर रहे हैं पंडित श्री निवास मिश्रा। 

युवा नेता बूढ़ा यादव ने कहां की कुंवर विजय सिंह उर्फ पप्पू जी ऐसे शख्सियत का नाम है जो राजनीति की कड़ी को नदी की धाराओं की तरह जिधर चाहे उधर मोड़ देने वाले व्यक्ति का नाम पप्पू जी है आइए सुनते हैं उनकी जुबानी बूढ़ा यादव क्या कह रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments