Ticker

6/recent/ticker-posts

समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में अनुसूचित जाति व जन जाति की बैठक सम्पन्न

बलियाबैरिया विधान सभा समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में अनुसूचित जाति/ जन जाति की एक बैठक मदर टेरेसा कांवेंट स्कूल पचरुखिया में आहूत की गई।
गुरुवार को आयोजित इस बैठक में बतौर  मुख्य अतिथि पार्टी के वरिष्ठ नेता मिठाई लाल भारती ने कहा कि 2022 में भाजपा को सत्ता से बाहर करके ही लोक तंत्र को बचाया जा सकता है।
गरीबो मजलूमो एवं संविधान की रक्षा के  लिए मा. अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना अति आवश्यक है ! 


उन्होंने भाजपा की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की मँहगाई , सरकारी विभागों मे भ्रष्टाचार , स्वास्थ्य सेवाओं मे भारी गोलमाल भाजपा सरकार में अपनें चरम सीमा पर है। इस लिए भाजपा सरकार को हरा कर समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाकर ही इसको खत्म किया जा सकता है,इस लिए 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए हमें आज से ही तैयारी करने की जरूरत है।

बैठक में रामाशंकर पूर्व प्रधान , बैजनाथ राम, हरिनाथ पासवान , बबलू गोंड, अमर पासवान, इन्द्रासन राम, आदि थे ! इस दौरान सुरेश कुमार राम,अजित गौतम, केशव कुमार राम, रेखा गौतम , मिथलेश कुमार पासवान, किसुन पासवान,उमेश गोंड, आशुतोष पासवान,दिनेश भारती, प्रमोद कुमार प्रकाश गौतम, मुकेश मेहरा,बब्लू प्रधान, सर्वजीत कनौजिया, अंकुश कुमार परशुराम,अनुज राम, राज कुमार कनौजिया, मन्तोष राम,पिंटू गौतम,भिखारी राम, सहित सैकड़ों लोगो ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। 

अध्यक्षता रामाशंकर राम एवम  संचालन अजय अम्बेडकर ने किया !


रिपोर्ट👉 आरिफ अहमद अंसारी

Post a Comment

0 Comments