Ticker

6/recent/ticker-posts

मॉर्निंग वॉक करते समय पिकप के धक्के से 65वर्षीय वृद्ध महिला की दर्दनाक मौत



सिकन्दरपुर,बलिया,4मई।

बेल्थरारोड मार्ग पर रुद्रवार गांव के समीप रुद्रवार निवासी 65 वर्षीय वृद्ध महिला को  टहलते समय शनिवार की सुबह पिकअप चालक ने धक्का मार दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई,घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया,

जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक पिकअप गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया,जिससे पिकप गड्ढे में चली गई तथा इकट्ठा हुई भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रुद्रवार गांव निवासी मुनरी देवी (65) पत्नी रमाशंकर पटेल शनिवार की सुबह टहलने के लिए अपने घर से निकली थी,टहलकर वह वापस घर आ रही थी, इसी दौरान रुद्रवार चट्टी के समीप  बेल्थरारोड की तरफ से आ रही पिकअप ने उन्हें धक्का मार दिया,घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां जांचोपरांत चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बलिया भेज दिया। मृतक महिला घर में अकेली थी उसका पति तीन दिन पहले दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रहे पुत्र बृजेश पटेल के पास घूमने के लिए गया हुआ है।

Post a Comment

0 Comments