Ticker

6/recent/ticker-posts

संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फंदे से लटकता मिला 16वर्षीय किशोर का शव



सिकन्दरपुर, बलिया,10अप्रैल। स्थानीय कस्बा सिकन्दरपुर के मोहल्ला डोमनपुरा स्थित पांडे टोला में एक 16 वर्षीय किशोर का शव घर के अंदर फंदे से लटका हुआ मिलने से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर  के अन्त्यपरीक्षण के लिए बलिया भेज दिया। 

प्राप्त सूचना के अनुसार सिकन्दरपुर कस्बा के मोहल्ला डोमनपुरा में बुधवार की दोपहर को मोहल्ला निवासी सुजीत कुमार उर्फ मोटू (16)पुत्र स्व.त्रिभुवन उर्फ गाटर मृत अवस्था मे अपने घर के अंदर लगे टीन शेड के बांस से फंदे से लटकता हुआ पाया गया। घटना का पता तब चला जब आस पड़ोस के बच्चे(रिश्ते में चचेरी भांजी) जब उसके घर के अंदर पहुंचे तथा उससे बात करने की कोशिश की परन्तु जब सुजीत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो बच्चों नें बाहर आकर हो हल्ला करना शुरू कर दिया, बच्चों के शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

सुजीत कुमार फाइल फोटो

स्थानीय लोगों ने अंदर जब जाकर देखा तो सुजीत कुमार फंदे से लटका हुआ पड़ा था, इकट्ठा भीड़ में से ही किसी ने युवक के शव को फंदे से उतार कर नीचे चारपाई पर लिटा दिया। तथा भीड़ में से ही किसी ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना पर पहुंचे, चौकी प्रभारी सिकंदरपुर रविंद्र कुमार पटेल ने इसकी सूचना तत्काल थाना अध्यक्ष सिकंदरपुर व क्षेत्र अधिकारी सिकंदरपुर को दी, सूचना पर तत्काल थाना अध्यक्ष सिकन्दरपुर दिनेश पाठक,व क्षेत्राधिकार आशीष मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंच गए, गहनता से जांच के बाद पुलिस नें मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर अन्त्य परीक्षण के लिए बलिया भेज दिया,तथा अग्रिम कानूनी कार्यवाही में जुट गई। मृतक का एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम सनील पाण्डेय उर्फ सीओ है दोनों भाई अपने परिवार के इकलौते पुत्र हैं, दोनों भाई राजस्थान में रहकर कहीं नौकरी करते थे, तथा मृतक सुजीत मंगलवार को ही अपने घर आया हुआ था, और रात को किसी समय यह सब घटना हो गई।


Post a Comment

0 Comments