Ticker

6/recent/ticker-posts

स्वामी विवेकानन्द जयन्ती पर विचार गोष्ठी कार्यक्रम में RSS गुरुकुल की छात्राओं नें किया प्रतिभाग


इमरान खान
सिकन्दरपुर, बलिया। जूनियर हाईस्कूल सिकन्दरपुर के प्रांगणा में रविवार को युग पुरुष स्वामी विवेकानन्द जयन्ती के असवर पर विचार गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया,जिसके मुख्यातिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर रहे।वहीं कार्यक्रम के आयोजन कमेटी के आह्वान पर आरएसएस गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी एकेडमी जमालपुर,कठघरा बंशीबाज़ार की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति भव्य एवं मनोहारी रूप में किया गया।छात्राओं की प्रस्तुति को देख उपस्थित संभ्रांतजनों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका उत्साह वर्धन किया गया।

ततपश्चात आयोजन कमेटी द्वारा मुख्यातिथि नीरज शेखर का फूलमालाओं से स्वागत किया गया।सांसद नीरज शेखर ने स्कूल के प्रबन्ध निदेशक जय प्रताप सिंह गुड्डू को हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया एवं संस्था की छात्राओं को इस कार्यक्रम को प्रस्तुत करने के लिए प्रोत्साहन एवं उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम में उपस्थित जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के बलिया के कुलपति संजीत कुमार गुप्ता ने विद्यालय की छात्राओं एवं प्रबन्ध निदेशक जय प्रताप सिंह गुड्डू सिंह को आशीर्वचन एव निरन्तर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

इस कार्यक्रम के विद्यालय के प्रशासनिक इन्चार्ज अजीत कुमार यादव का भी अतिथियों द्वारा आभार व्यक्त किया गए। अन्त में प्रबन्ध निदेशक द्वारा सभी बच्चों को आशीर्वचन प्रदान किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन भोला सिंह एवं पूर्व मंत्री राजधारी सिंह द्वारा किया गया।

Post a Comment

0 Comments